iPhone की हवा टाइट करने Nothing ला रहा एक और जबरदस्त स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

Nothing Phone 3 को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं और कंपनी के पिछले मॉडलों को देखते हुए यूजर्स को नए फोन का काफी इंतजार है. अभी तो फोन की लॉन्च डेट सामने नहीं आई है, लेकिन कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग नथिंग फोन 3 की तस्वीरें पोस्ट कर दी हैं. शेयर की गई फोटो में सेटिंग्स मेन्यू का नया डिजाइन देखा जा सकता है. हालांकि, पेई का फोकस क्विक सेटिंग पर था. सोशल मीडिया यूजर्स ने स्मार्टफोन के दाहिनी तरफ एक नया बटन देखा है, जिसके बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह iPhone की तरह कोई एक्शन बटन हो सकता है.

यह भी पढ़े- Alto का बाजार खा जाएँगी Tata की दमदार कार, मजबूत इंजन और आधुनिक फीचर्स से करेंगी आते ही राज

नथिंग कंपनी के सीईओ ने डार्क और लाइट दोनों मोड में नए क्विक सेटिंग्स की फोटो शेयर की हैं. फोन को थोड़े से रिडिजाइन के साथ दिखाया गया है, क्योंकि पावर बटन दायीं तरफ और वॉल्यूम बटन बायीं तरफ नजर आ रहे हैं. फोटो में, क्विक सेटिंग्स पैनल को बड़े और छोटे रूप में दिखाया गया है, जिससे स्मार्टफोन यूजर्स को आने वाले फोन का कैसा लुक होगा, इसका साफ अंदाजा लग जाता है.

क्विक सेटिंग्स मेन्यू की बात करें तो, कंपनी ने कुछ मामूली डिज़ाइन बदलाव किए हैं, जिसमें गोल आइकॉन और छोटे वाई-फाई टॉगल साइज शामिल हैं. क्विक सेटिंग्स में एक नया मोबाइल डेटा टॉगल भी शामिल किया गया है और ब्राइटनेस सेटिंग को नीचे कर दिया गया है. इसके अलावा, डिवाइस को वाइब्रेशन, साइलेंट और रिंग मोड के बीच टॉगल करने के लिए एक नया स्लाइडर भी है.

यह भी पढ़े- 6 लाख रु में ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी शानदार ऑटोमैटिक कारें, जानिए कौन कौन सी है वह

iPhone 15 से प्रेरित होकर, एक्शन बटन या शॉर्टकट कीज में कई फीचर्स दिए जा सकते हैं और यूजर्स उन्हें अपनी जरूरत के हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं. उदाहरण के लिए, यह बटन एक क्लिक में फोन को साइलेंट कर देगा, वहीं इसे दो बार क्लिक करने पर यूजर्स को फोटो लेने की अनुमति देगा.

कीमत और लॉन्च की जानकारी

नथिंग फोन 3 को कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन माना जा रहा है कि फोन जुलाई के बाद लॉन्च हो सकता है. इसके अलावा, कीमत के बारे में माना जा रहा है कि इसे 35,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment