Iphone की हेकड़ी निकाल देंगा OnePlus का धाकड़ स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ इतनी हो सकती है कीमत भी…

By
On:
Follow Us

वनप्लस ने पिछले महीने ही देश के बाजार में OnePlus 11R 5G को उतारा था. वहीं अब कंपनी एक नए स्मार्टफोन – OnePlus Ace 3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है. आने वाला ये स्मार्टफोन पिछले कुछ दिनों से लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है. यूजर्स को बेसब्री से इसका इंतजार है. इस बीच वीवो पर इस स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं. जिससे यूजर्स के बीच एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

यह भी पढ़े- Creta की बैंड बजा देंगी Kia की जबरदस्त SUV, तगड़े फीचर्स के साथ दमदार इंजन के साथ देखे कीमत

वीवो पर शेयर की गई फोटो में दिख रहा है कि ये स्मार्टफोन ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में देखा जाएगा. हालांकि, कंपनी ने अभी इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. इस स्मार्टफोन में आपको 100 वाट चार्जिंग के साथ कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Table of Contents

अलग होगा इस स्मार्टफोन का कैमरा मॉड्यूल

वहीं, फोटो में आप स्मार्टफोन का रियर और साइड लुक भी देख सकते हैं. इसमें भी गोल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है. इस स्मार्टफोन का डिजाइन वनप्लस के नए डिवाइसों से अलग है. इसमें कंपनी बॉडी से अलग कैमरा मॉड्यूल देने जा रही है. वहीं कंपनी के मौजूदा डिवाइसों में दिया गया कैमरा मॉड्यूल साइड पैनल में मिला हुआ होता है. वीबो पर एक और फोटो शेयर की गई है. इसके मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन में 1.5x रेजल्यूशन वाली कर्व्ड एज डिस्प्ले देने जा रही है.

अलर्ट स्लाइडर होगा OnePlus Ace 3 Pro में

शेयर की गई फोटो के अनुसार, ये स्मार्टफोन बेहतर आंखों की सुरक्षा प्रदान करेगा. इसके अलावा कंपनी नए स्मार्टफोन में डिस्प्ले क्वालिटी, ब्राइटनेस, आंखों को आराम और डिस्प्ले की लाइफ बेहतर करने जा रही है. इन सब के साथ ही स्मार्टफोन को डिस्प्ले मेट प्लस रेटिंग दी गई है.

शेयर की गई फोटो में स्मार्टफोन का साइड पैनल देखा जा सकता है. इससे पता चलता है कि कंपनी स्मार्टफोन के बांई तरफ अलर्ट स्लाइडर और दांई तरफ वॉल्यूम और पावर बटन देने जा रही है.

6100mAh की बैटरी और 100 वाट चार्जिंग मिलेगी

कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 16GB तक की LPDDR5x रैम और 1 टेराबाइट तक की UFS 4.0 स्टोरेज दी जा सकती है. प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 3 दे सकती है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में आपको 50MP मेन लेंस के साथ 8MP और 2MP का कैमरा देखने को मिलेगा.

सेल्फी के लिए कंपनी स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा देने जा रही है. बैटरी की बात करें तो कहा जा रहा है कि ये 6100mAh की होगी और 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. बता दें ये सभी फीचर्स लीक्स पर आधारित हैं. कंपनी जल्द ही अपने फीचर्स के आधिकारिक टीजर शेयर करना शुरू कर सकती है. ये स्मार्टफोन चीन में लॉन्च होने वाला है. वहीं चीन के बाहर ये किसी अलग नाम से मार्केट में आ सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment