Iphone को धुल चटा देगा Oneplus का सॉलिड स्मार्टफोन, धांसू बैटरी और तगड़े कैमरे के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

टेक की दुनिया में धूम मचाने के लिए Oneplus12 5G स्मार्टफोन आ गया है. खास बात ये है कि ये फोन 4800mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है. इतनी पावरफुल बैटरी के साथ वनप्लस ने मार्केट में तहलका मचाने का पूरा इरादा कर लिया है.

यह भी पढ़े- Sichai Pipeline Subsidy: सरकार देंगी 60% सब्सिडी सिंचाई पाइप लाइन लेने, यहाँ से कर सकेंगे आवेदन

जानकारी की माने तो वनप्लस 12 5G ना सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस वाला है बल्कि ये सबसे पतला और सबसे हल्का स्मार्टफोन भी होने वाला है. ये फोन इतना हल्का और पतला होगा कि आपको ये तक महसूस नहीं होगा कि आपने अपनी जेब में फोन रखा हुआ है. लेकिन कम वजन का मतलब ये नहीं है कि इसकी परफॉर्मेंस में कोई कमी है. वनप्लस 12 5G लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला है जो धांसू परफॉर्मेंस की गारंटी देता है.

बेजोड़ डिस्प्ले और दमदार कैमरा

वनप्लस 12 5G शानदार डिस्प्ले और कैमरे के साथ भी आता है. इसमें 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. यानी स्क्रॉलिंग और गेमिंग का अनुभव बेहद स्मूथ और फ्लुइड होगा. डिस्प्ले की ब्राइटनेस भी काफी शानदार होने वाली है.

कैमरे की बात करें तो वनप्लस 12 5G में 50MP का मेन लेंस, 16MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12MP का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है. ये कैमरा शानदार फोटोग्राफी का अनुभव देगा.

यह भी पढ़े- Oneplus की नैया डुबो देंगा Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, फाडू कैमरे के साथ देखे कीमत

फास्ट चार्जिंग और दमदार बैटरी

अगर आपको ये लगता है कि वनप्लस 12 5G सिर्फ परफॉर्मेंस और डिस्प्ले के मामले में ही धांसू है तो आप गलत हैं. ये फोन 45W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है. ये टेक्नोलॉजी आपके फोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर देगी. इतना ही नहीं, इसमें 4800mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है. ये बैटरी आपको पूरे दिन आसानी से चलेगी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment