JKSSB Constable Recruitment: पुलिस कॉन्स्टेबल के 4002 पदों पर होंगी भर्ती, इतनी है फीस, जानिए कैसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

JKSSB Constable Recruitment: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है आपको बता दे की जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड की तरफ से हजारों पद पर भर्ती निकाली गई है. जो अभ्यर्थी पुलिस में काम करने की इच्छा रखते हैं वह जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड JKSSB की ओर से निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे. जिसकी प्रक्रिया जल्द शुरू होंगी और जिनके लिए उम्मीदवार जल्द आवेदन कर पाएंगे.

यह भी पढ़े- Bajaj के परखच्चे उड़ा देंगी Hero की दमदार बाइक, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है सॉलिड, देखे कितनी है इसकी कीमत

जम्मू और कश्मीर कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड की तरफ से कांस्टेबल के कुल 4002 पदों पर भर्ती निकलेंगी। बता दे की इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 30 जुलाई से आवेदन कर पाएंगे. वहीं, अप्लाई करने की आखरी तारीख 29 अगस्त है.

जम्मू और कश्मीर कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन फीस

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड की तरफ से कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 700 रु है वही SC, ST-1, ST-2 और EWS श्रेणी के उम्मीदवारों की 600 रुपये का शुल्क अदा करना होगा.

जम्मू और कश्मीर कांस्टेबल भर्ती के लिए योग्यता

​जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड की तरफ से कांस्टेबल भर्ती के लिए इन पद पर उम्मीदवारों के चयन के लिए लिखित परीक्षा, शारीरिक मानक परीक्षण और शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण आयोजित होगा​. जिसके आधार पर होंगा अधिक जानकारी के लिए इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन देखे। उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं कक्षा पास या 12वीं कक्षा पास प्रमाणपत्र के साथ आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े- Apache को पछाड़ देंगी Bajaj की चर्चित बाइक Pulsar, पावरफुल इंजन, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

जम्मू और कश्मीर कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन

जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड की तरफ से कांस्टेबल भर्ती के लिए उम्मीदवार jkssb.nic.in पर जाकर कर सकते है. वही उमीदवार का J&K के केंद्र शासित प्रदेश का निवासी होना चाहिए और वैध निवास प्रमाण पत्र होना चाहिए. अधिक जानकारी के लिए इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन देखे।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment