Mahindra का गेम ओवर कर देंगी Tata की दमदार पावर SUV, शानदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

अगर आप अगले कुछ दिनों में एक नई SUV खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, भारतीय कार निर्माता कंपनी Tata Motors इस महीने जून में अपनी सबसे पॉपुलर SUV में से एक Safari पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है.

यह भी पढ़े- Fortuner का तख्ता पलट देंगी Nissan की सॉलिड SUV, धांसू इंजन और शानदार फीचर्स से करेंगी राज

आपको बता दें कि कंपनी इस अवधि के दौरान Model Year 2023 की Tata Safari के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल पर 1.25 लाख रुपये की छूट दे रही है. इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस के साथ-साथ कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है. डिस्काउंट के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए ग्राहक अपनी नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं. आइए अब Tata Safari के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

अगर पावरट्रेन की बात करें, तो Tata Safari में 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 170bhp की अधिकतम पावर और 350Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. बता दें कि SUV के इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. कंपनी का दावा है कि Tata Safari के मैनुअल वेरिएंट में 16.30 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है. वहीं, ऑटोमैटिक वेरिएंट में कंपनी 14.50 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने का दावा करती है. बता दें कि Tata Safari 6-सीटर और 7-सीटर कॉन्फिगURATION में आती है जिन्हें Global और India NCAP द्वारा कराए गए क्रैश टेस्ट में फैमिली सेफ्टी के लिए 5-स्टार रेटिंग मिली है.

आलीशान इंटीरियर और धांसू फीचर्स

दूसरी तरफ, कार के इंटीरियर में ग्राहकों को 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 10-स्पीकर JBL साउंड सिस्टम और वायरलेस फोन चार्जर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा, कार में ऑटोमैटिक AC, पैनोरमिक सनरूफ और एयर प्यूरीफायर भी मिलता है. वहीं, सुरक्षा के लिए SUV में स्टैंडर्ड 6-एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ 360-डिग्री कैमरा भी दिया गया है.

जानें Tata Safari की कीमत

भारतीय बाजार में Tata Safari की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 16.19 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल में 27.34 लाख रुपये तक जाती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment