दनादन बिक्री हो रही Mahindra की न्यू क्यूट XUV 3XO, महज इतनी सी कीमत में मिल रहा चकाचक मॉडल

By
On:
Follow Us

Mahindra XUV 3XO: महिंद्रा की नई कॉम्पैक्ट SUV XUV 3XO भारतीय बाजार में धूम मचा रही है. 29 अप्रैल को लॉन्च होने के बाद इसकी डिलीवरी 26 मई से शुरू कर दी गई है. खास बात ये है कि कंपनी ने पहले ही दिन इसकी 1500 से ज्यादा यूनिट्स की डिलीवरी कर दी है. आइए जानते हैं कैसा है ये धांसू कॉम्पैक्ट SUV और इसमें क्या खास फीचर्स मिल रहे हैं.

यह भी पढ़े :- Jimny की धज्जिया मचा देगी Mahindra की 5 Door Thar, धाकड़ इंजन के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स, देखे कीमत

पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ डिलीवरी (Phele Hi Din Record Tod Delivery)

महिंद्रा ने अपनी नई XUV 3XO की डिलीवरी शुरू कर दी है. कंपनी ने पहले ही दिन पूरे देश में इसकी 1500 से ज्यादा यूनिट्स की डिलीवरी कर दी है. बेंगलुरु में बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग और चेन्नई में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने ग्राहकों को SUV की चाबी सौंपी. इसके अलावा देशभर के सभी शहरों में SUV की डिलीवरी की गई है.

कितनी हुई बुकिंग? (Kitni Hui Booking?)

महिंद्रा ने इसकी बुकिंग 15 मई से शुरू की थी और सिर्फ एक घंटे में ही पूरे देश से इसकी 50 हजार से ज्यादा बुकिंग हो गई थीं. महिंद्रा ने XUV 3XO को 29 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया था.

कितना होगा वेटिंग पीरियड? (Kitna Hoga Waiting Period?)

महिंद्रा ने जानकारी दी है कि कंपनी ने XUV 3XO की 10 हजार यूनिट्स पहले ही प्रोड्यूस कर ली हैं. इसके अलावा हर महीने इसकी नौ हजार यूनिट्स प्रोड्यूस की जा रही हैं. ताकि ग्राहकों को जल्द से जल्द SUV की डिलीवरी हो सके. ऐसे में 26 मई से डिलीवरी उन ग्राहकों को शुरू की गई है जिन्होंने पहले बुकिंग कराई थी. ज्यादा बुकिंग और प्रोडक्शन थोड़ा कम होने की वजह से ग्राहकों को SUV की डिलीवरी के लिए अधिकतम पांच से छह महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है.

क्या है कीमत? (Kya Hai Keemat?)

महिंद्रा ने XUV 3XO को शुरुआती 7.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत में लॉन्च किया है. इसके टॉप वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 15.49 लाख रुपये है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment