1 लाख रूपये से भी कम कीमत में Maruti Alto 800, रापचिक लुक के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स

By
On:
Follow Us

1 लाख रूपये से भी कम कीमत में Maruti Alto 800, रापचिक लुक के साथ मिलेंगे स्मार्ट फीचर्स

अगर आप अपनी खुद की कार खरीदने का सपना देख रहे हैं, लेकिन बजट की कमी के चलते अभी तक गाड़ी नहीं खरीद पाए हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। Maruti Alto 800 को हमेशा से कम बजट वाली परिवारों के लिए एक बेहतरीन विकल्प माना जाता है। वही मारुति सुजुकी Alto 800 अब अपडेटेड वर्जन के साथ आ गई है, जिसकी खास बात ये है कि मात्र 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट देकर आप इसे अपने घर ले जा सकते हैं!

यह भी पढ़े :- धांसू नस्ल की है ये गाय हर दिन 20 लीटर दूध देने में सक्षम, देखे इसकी खासियत

तो आइए, आगे बढ़ने से पहले जानते हैं कि आखिर इतनी कम कीमत में Maruti Alto 800 को कैसे खरीदा जा सकता है?

आसान डाउन पेमेंट स्कीम के साथ पाएं अपनी Alto 800

Maruti Alto 800 को खरीदने के लिए वैसे तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 5 से 6 लाख रुपये के आसपास है। लेकिन, अगर आपका बजट इतना ज्यादा नहीं है, तो भी आप इस कार को अपना बना सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी और बाकी रकम की EMI बनवा सकते हैं।

आकर्षक फीचर्स से लैस है नई Alto 800

नई Maruti Alto 800 सिर्फ किफायती ही नहीं बल्कि फीचर्स के मामले में भी काफी बेहतर है। कंपनी ने इसे पहले से ज्यादा आकर्षक लुक दिया है। साथ ही, इसमें कई शानदार फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, जो आपकी सवारी को आरामदायक और सुरक्षित बनाते हैं। इनमें से कुछ प्रमुख फीचर्स हैं:

  • आरामदायक सीट
  • मजबूत सीट बेल्ट
  • सुरक्षा के लिए एयरबैग्स
  • एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS)
  • पावर विंडो
  • सेंट्रल लॉकिंग
  • सीट बेल्ट वॉर्निंग सिस्टम

माइलेज की धाकड़, Alto 800

Maruti Alto 800 को माइलेज के मामले में भी हमेशा से राजा माना जाता रहा है। यह कार आपको अन्य किसी भी कार की तुलना में ज्यादा माइलेज देती है। कंपनी का दावा है कि Maruti Alto 800 आपको आसानी से 24 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

अगर आप कम बजट में एक अच्छी फैमिली कार की तलाश में हैं, तो Maruti Alto 800 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है। यह कार आपको शानदार फीचर्स, दमदार इंजन और शानदार माइलेज के साथ-साथ किफायती बजट में भी मिल जाती है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment