Maruti Alto का लेटेस्ट वर्शन खरीदे महज 1 लाख रूपये में, फुल्ली लोडेड फीचर्स के साथ मिलेगा 31km का माइलेज, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Maruti Alto का लेटेस्ट वर्शन खरीदे महज 1 लाख रूपये में, फुल्ली लोडेड फीचर्स के साथ मिलेगा 31km का माइलेज, देखे कीमत

Maruti Suzuki Alto K10 CNG: क्या आप कम बजट में एक शानदार फैमिली कार ढूंढ रहे हैं? तो मारुति सुजुकी की Alto K10 CNG आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है. आइए जानते हैं इस कार की खासियतों और इसकी किफायती कीमत के बारे में.

यह भी पढ़े :- पेट्रोल-डीजल को देगी टक्कर देंगी Tata की धांसू माइलेज वाली SUV, होंगी फीचर्स की भरमार, मारुति ब्रेजा को देगी टक्कर

कम बजट में बेहतरीन माइलेज (Kam Budget Mein Behtarin Mileage)

अगर आपकी जेब पर ज्यादा बोझ नहीं डालती हुई एक फोर-वीलर कार लेने की इच्छा है तो मारुति Alto K10 CNG आपके लिए एकदम सही चुनाव है. 1.02 लीटर के दमदार इंजन वाली ये कार सीएनजी पर 31 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की शानदार माइलेज देती है. कम बजट में मिलने वाली फैमिली कार के लिए ये बेहतरीन ऑप्शन है.

पेट्रोल वेरिएंट जैसी सभी सुविधाएं (Petrol Variant Jaisi Sabhi Suvidhayen)

इस कार में आपको पेट्रोल वेरिएंट जैसी ही तमाम सुविधाएं मिल जाती हैं. साथ ही इसमें ऑडियो सिस्टम के साथ दो स्पीकर, इम्पैक्ट सेंसिंग डोर अनलॉक, सेंट्रल लॉकिंग, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसी सुविधाएं भी दी गई हैं. इसके अलावा पावर विंडो और एयर कंडीशनर की सुविधा भी आपको मिलती है.

दमदार इंजन और किफायती कीमत (Damdaar Engine Aur Kamzor Kیمت)

मारुति Alto K10 CNG वेरिएंट में 1 लीटर का डुअल जेट इंजन दिया गया है, जो 5300RPM पर 56.6nm पावर और 3400RPM पर 82.1nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. इस कार को खरीदने के लिए आपको करीब 5.5 लाख रुपये का लोन लेना होगा. इस पर आपको लगभग 9% की वार्षिक ब्याज दर चुकानी पड़ेगी. आप चाहें तो इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. 5 साल की EMI के लिए आपको हर महीने 1164 रुपये की EMI देनी होगी.

तो देर किस बात की? (To Der Kis Baat Ki?)

अगर आप कम बजट में एक माइलेज देने वाली और सभी जरूरी फीचर्स से लैस फैमिली कार लेने का विचार कर रहे हैं, तो मारुति Alto K10 CNG आपके लिए एकदम सही चुनाव साबित हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment