42 हजार रु में घर के आँगन में खड़ी करे Maruti की माइलेज की महारानी कार, तगड़े फीचर्स और माइलेज भी जबरदस्त, देखे कैसे

By
On:
Follow Us

कार खरीदने का हर किसी का सपना होता है पर कभी बजट और कभी माइलेज को देखते हुए हर कोई कार खरीदने का टालते रहता है. ऐसे में आप भी बजट कार खरीदने का सोच रहे है तो आपको एक ऐसे शानदार कार के बारे में बता रहे है जिसे आप 4 लाख रु की कीमत में टार्च से ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगी। यह कार है Maruti कम्पनी की लोकप्रिय कार Alto K10, तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- Ration Card: अब राशन कार्ड में घर से ही जोड़े अपने बच्चे का नाम, कैसे देखिये इसकी प्रोसेस

Maruti Suzuki Alto K10 Car Engine and Mileage

इस कार के इंजन का देखे तो इसमें 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है. जो की 65.71 bhp और CNG पर 55.92 bhp की पावर जनरेट करती है. वहीं माइलेज की बात की जाए तो कम्पनी दावा करती है की यह कार पेट्रोल पर 28 km/pl और CNG पर 36 km/pl का कड़क माइलेज देने में सक्षम है. वहीं इस कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियर बॉक्स का विकल्प मिलता है.

Maruti Suzuki Alto K10 Car Features

फीचर्स की बात करे तो इस कार में 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो, दो एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, कीलेस एंट्री, पावर-एडजस्टेबल ओआरवीएम,  EBD के साथ ABS और रियर पार्किंग सेंसर जैसे कई जानदार फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स दिए गए है.

Maruti Suzuki Alto K10 Car Price

कीमत की बात करे तो यह सात वेरिएंट और अगर हम इसके रंग विकल्प की बात करे तो कई कलर विकल्प देखने को मिलता है. इस कार की कीमत 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 5.96 लाख रुपये एक्स शोरूम में तक जाती है।

यह भी पढ़े- Indore Nagar Palika Bharti: इंदौर नगर पालिका में निकली भर्ती, 10वीं और 12वी पास भी कर सकते है आवेदन, बिना परीक्षा के होंगा चयन, ऐसे करे आवदेन

Maruti Suzuki Alto K10 Car Downpayment and EMI

Maruti Suzuki Alto K10 को अगर आप EMI पर खरीदने का सोच रहे है तो आप को बता दे की Maruti Suzuki Alto K10 स्टेंडर्ड पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 3.99 लाख रु है और अगर आप 42 हजार रु की डाउनपेमेंट कर के इसे खरीदते है तो इसके लिए 9.8 प्रतिशत की दर से ब्याज लगेंगा। और इस लोन की अवधि 5 साल होंगी। जो की आपको टोटल 5,20,800 रु चुकाना होंगा और इसकी महीने की EMI 8,680 रु आएँगी।

Disclaimer: यह आपको जानकारी और रिपोर्ट के आधार पर बता रहे है अधिक जानकारी के लिए आप इनके अधिकृत डीलर से पर संपर्क करे, इस राशि में और बैंक ब्याज दरों में कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकता है. इसकी पुस्टि हम नहीं करता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment