Thar की हेकड़ी निकाल देंगा Maruti की SUV का डेशिंग लुक, पावरफुल इंजन और माइलेज भी है शामिल

By
On:
Follow Us

मारुति सुजुकी अपनी बेहतरीन कारो और एसयूवी के लिए जानी जाती है. ऐसे में मारुती ने अपनी दमदार एसयूवी Maruti Suzuki Jimny को पेश किया है इसका सीधा मुकाबला महिंद्रा की थार से देखने को मिलता है. यह अपने तगड़े लुक और फीचर्स के लिए काफी पसंद की जाती है. तो आइये जानते है इसके कीमत और इसके बारे में..

यह भी पढ़े- 1000 रूपए प्रति किलो के भाव से बिकता है बाजार में यह जड़ी- बूटी, राष्ट्रीय से लेकर अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार तक है इस पौधे की डिमांड,जानिए

Maruti Suzuki Jimny का इंजन और माइलेज

Maruti Suzuki Jimny के इंजन की बात करे तो 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन मिलता है जो की 103bhp और 134Nm का अधिकतम टार्क जनरेट करता है, जब इसे पांच-स्पीड मैनुअल या चार-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर के साथ जोड़ा जाता है, जो मारुति के ऑलग्रिप प्रो 4×4 सिस्टम के माध्यम से सभी चार पहियों को पावर भेजता है. वही यह एसयूवी 16.94 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

Maruti Suzuki Jimny के फीचर्स

Maruti Suzuki Jimny के फीचर्स की बात करे तो इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ, एसी वेंट, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील, रिक्लाइनेबल फ्रंट सीट्स और एयरबैग जैसे फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- HAL Recruitment 2024: ITI पास के लिए हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड में आवेदन करने का सुनहरा मौका, की तिथि

Maruti Suzuki Jimny की इतनी है कीमत

Maruti Suzuki Jimny के कीमत की बात करे तो यह एसयूवी कई वेरिएंट में आती है. वही इसकी कीमत 12.74 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 14.95 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment