XUV700 का साम्राज्य खत्म कर देंगा MG की दमदार SUV का लुक, तगड़े फीचर्स और जानदार माइलेज से करती है राज, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

XUV700 का साम्राज्य खत्म कर देंगा MG की दमदार SUV का लुक, तगड़े फीचर्स और जानदार माइलेज से करती है राज, देखे कीमत। ऑटोसेक्टर में बहुत सी एसयूवी मौजूद है और MG Hector एक शानदार एसयूवी है जो दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और प्रीमियम डिजाइन के साथ आती है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- 26km के तगड़े माइलेज से Exter को पछाड़ रही Tata की दमदार SUV, झन्नाट फीचर्स के साथ, देखे कीमत

MG Hector Engine and Mileage

MG Hector के इंजन की बात करे तो इसमें दो इंजन विकल्प मिलता है. इसका पहला इंजन 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो की 143 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. दूसरे इंजन की बात करे तो यह 2.0-लीटर डीजल इंजन है जो 170 पीएस का पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. वही इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल या CVT गियरबॉक्स विकल्प से जोड़ा गया है. और माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह 13.96 किमी/लीटर से 17.41 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है.

MG Hector Features

MG Hector के फीचर्स की बात करे तो इसमें 10.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पैनोरमिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, एम्बिएंट लाइटिंग, वायरलेस चार्जिंग, पावर्ड टेलगेट, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और एयरबैग जैसे फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- PM Kisan Yojana 18th Kist: किसान सम्मान निधि की 18 वी किस्त इस समय हों सकती है जारी, इस तरह करे चेक

MG Hector Price

MG Hector के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 14.95 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 22.42 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है. और इसका मुकाबला टाटा हैरियर, महिंद्रा XUV700,हुंडई Alcazar और Kia Carens जैसी एसयूवी देखने को मिलता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment