Alto K10 का नामोनिशान मिटा देंगी Hyundai की चर्चित कार, तगड़े फीचर्स से करेंगी आते ही कमाल

By
On:
Follow Us

देश के ऑटोसेक्टर में कई तरह की कारे मौजूद है और कई पहले भी मौजूद थी जो अपनी छाप मार्केट पर छोड़कर गई है उसी में से एक हुंडई की कार है जो अपने दमदार माइलेज और बजट में होने के कारन सालो से सड़को पर राज किया और यह कार मिडिल क्लास के लिए भी एक बेहतरीन कार थी. हम बात कर रहे है Hyundai Santro के बारे में जिसको हुंडई ने बंद कर दिया था, अब जानकारी के अनुसार कंपनी इसे फिर से मार्केट में उतार सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी कंपनी ने नहीं दी है तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Nexon की धज्ज्जिया मचा देंगी Hyundai की धासु कार, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है तगड़े, देखे कीमत

New Hyundai Santro Car Engine

Hyundai Santro के संभावित इंजन की बात करे तो कंपनी इस में 1.1-लीटर पेट्रोल इंजन दे सकती है जो की 69PS और 99Nm जनरेट करेंगा. और इस इंजन को 5-स्पीड एमटी मेनुअल और 5-स्पीड AMT मेनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है. इसमें CNG विकल्प भी कंपनी ला सकती है, जिसके साथ गाड़ी का माइलेज 35 KM प्रति KG तक पहुंच सकता है.

New Hyundai Santro Car Features

Hyundai Santro फीचर्स की बात करे तो इसमें कंपनी 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ और  रियर पार्किंग कैमरा और रियर एसी वेंट, पावर विंडो, पैसिव कीलैस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न इंडिकेटर्स वाले इलेक्ट्रिक ओआरवीएम, एबीएस के साथ ईबीडी, हिल-होल्ड असिस्ट और एयरबैग्स जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है.

यह भी पढ़े- Swift का सूपड़ा साफ कर देंगा देंगी Honda की धाकड़ कार, झन्नाट माइलेज और फीचर्स भी है सॉलिड, देखे कीमत

New Hyundai Santro Car Price

कीमत की बात करे तो इसकी आधिकारिक जानकारी तो नहीं आई है पर इसकी अनुमानित कीमत 4 लाख रु एक्स शोरूम से लेकर 6 लाख रु एक्स शोरूम तक हो सकती है. वही मार्केट में इसका मुकाबला आएँगी तो Maruti Suzuki Wagon R, Alto K10, Celerio, और Tata Tiago जैसी कारों से देखने को मिल सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment