Creta का दबदबा खत्म कर देंगी Renault की जबरदस्त SUV, पावरफुल इंजन और फीचर्स भी होंगे शानदार

By
On:
Follow Us

देश में कई कार निर्माता कम्पनिया मौजूद है. और वो निरंतर अपने कारो के मोडल को अपडेट करते रहते है. ऐसे में जानकारी निकल कर आ रही है की रेनो अपनी दमदार एसयूवी Renault Duster कला नया जरनरेशन मॉडल पेश कर सकती है. हालाकि इसकी आधिकारिक घोषणा कंपनी ने नहीं की है. तो आइये जानते है इसकी कुछ जानकारी।

यह भी पढ़े- मिर्च की फसल में डाल दे यह दवा, फूलो से लद जाएँगे पौधे, जानिए इसकी विधि

New Renault Duster SUV का पावरफुल इंजन

इसके इंजन की बात करे तो संभावित तौर पर जो जानकारी निकल कर आ रही है उसके अनुसार इसमें 1.6L पेट्रोल इंजन हो सकता है जो की 94bhp पावर जनरेट करने वाला हो सकता है. और यह एसयूवी में 5 और 7-सीटर का विकल्प मिल सकता है.

New Renault Duster SUV के शानदार फीचर्स

New Renault Duster SUV के संभावित फीचर्स की बात करे तो इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी के साथ, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, नेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एयरबैग और ABS और EBD जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है.

यह भी पढ़े- MPPSC MO Recruitment 2024: मध्यप्रदेश में मेडिकल अफसर के पदों पर भर्ती के लिए कल से शुरू होंगी आवेदन प्रक्रिया, ऐसे करे आवेदन

New Renault Duster SUV लॉन्च से जुडी जानकारी

New Renault Duster के लॉन्च से जुडी कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है. मार्केट में आने के बाद यह कार हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और महिंद्रा एक्सयूवी700 जैसे एसयूवी से मुकाबला करेंगी।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment