दिया लेकर ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी 6 लाख रु में इतनी तगड़ी SUV, कंटाप माइलेज और तगड़े फीचर्स से भी है लैस

By
On:
Follow Us

मार्केट में बहुत से प्रकार की कारे मौजूद है पर अभी के समय में सबसे ज्यादा धूम एसयूवी सेगमेंट में ही देखने को मिल रहा है, इसलिए कम्पनियां भी SUV पर ज्यादा ध्यान दे रही है। अगर हम बात करे सबसे सस्ती SUV की तो उसमे कुछ गाड़ियां उपलब्ध है जिसमे Tata Punch, Hyundai Exter जैसी SUV शामिल है। पर इनसे अच्छी और दमदार भी एक एसयूवी है जो की इनको भी पीछे छोड़ती है. Nissan Magnite जो की आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है Nissan Magnite जो कि मात्र 6 लाख रु में हेलोजन लाइट लेकर भी ढूंढने से आपको ऐसी एसयूवी नहीं मिलेंगी। तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- Pashu Chara Lone: सरकार देंगी 1 लाख 60 हजार रु तक का लोन पशुओ का चारा खरीदने के लिए, ब्याज में भी मिलेंगी छूट, ऐसे करे आवेदन

Nissan Magnite SUV का इंजन और माइलेज

इस एसयूवी के इंजन की बात करे तो इसमें 1.0-लीटर वाला पेट्रोल इंजन मिलता है जो कि 71 bhp का पावर और 96 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह कार 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इसके माइलेज की बात करे तो कम्पनी दावा करती है की यह 17kmpl-20kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

Nissan Magnite SUV के फीचर्स

फीचर्स का देखे तो इसमें 9.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो, JBL स्पीकर, एम्बिएंट लाइट सिस्टम, शॉर्क फिट एंटीना, रियर कैमरा, ESP, ट्रैक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ईबीडी के साथ एबीएस, एयरबैग, एंटी-रोल बार, हिल स्टार्ट असिस्ट, जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते है।

यह भी पढ़े- धान की अत्यधिक पैदावार के लिए इस विधि से करे इसकी खेती, होंगी बम्पर पैदावार, जानिए

Nissan Magnite SUV की कीमत और इससे होता है मुकाबला

इस SUV की कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होकर 11.02 लाख रूपये एक्स-शोरूम तक जाती है। यह इसकी कीमत बताई गयी है। इसमें आपको ओनिक्स ब्लैक, ब्लेड सिल्वर, सैंडस्टोन ब्राउन, स्टॉर्म वाइट, फ़्लेयर गार्नेट जैसे कई कलर विकल्प दिए गए है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment