Iphone की धज्जिया मचा देंगा Nothing का दमदार स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ बैटरी भी दमदार,

By
On:
Follow Us

अगर आप कम बजट में एक ऐसा धांसू स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं जो आपकी जेब पर भी भारी न पड़े तो Nothing Phone (2a) आपकी तलाश का अंत हो सकता है. मार्च 2024 में लॉन्च हुआ ये फोन अपने ट्रांसपेरेंट डिजाइन, दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन कैमरे के लिए चर्चा में है. आइए आज हम Nothing Phone (2a) के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Fortuner का तख्ता पलट देंगी Nissan की सॉलिड SUV, धांसू इंजन और शानदार फीचर्स से करेंगी राज

Nothing Phone (2a) का ट्रांसपेरेंट डिजाइन है खास

Nothing Phone (2a) को बाकी स्मार्टफोन्स से अलग करता है उसका ट्रांसपेरेंट डिजाइन. फोन के पिछले हिस्से का कुछ पार्ट पारदर्शी है, जिससे फोन के अंदरूनी पार्ट्स की झलक दिखती है. ये न सिर्फ देखने में यूनिक लगता है बल्कि इससे फोन का वजन भी कम रहता है. साथ ही, इस ट्रांसपेरेंट डिजाइन को और भी खास बनाती है ग्लिफ इंटरफेस. जब कोई नोटिफिकेशन आता है या फिर चार्जिंग करते वक्त फोन के पीछे की तरफ एलईडी लाइट्स जल उठती हैं, जो देखने में काफी आकर्षक लगता है.

शानदार डिस्प्ले और दमदार परफॉर्मेंस

Nothing Phone (2a) में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो बेहतरीन कलर रिप्रोडक्शन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्मूथ स्क्रॉलिंग का अनुभव देता है. परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें Dimensity 7200 प्रोसेसर और 8GB रैम का कॉम्बो दिया गया है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग को आसान बनाता है. स्टोरेज के दो ऑप्शन मिलते हैं – 128GB और 256GB.

दमदार कैमरा और शानदार बैटरी लाइफ

कैमरे के मामले में भी Nothing Phone (2a) पीछे नहीं है. इसमें पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन सेंसर और 50MP का अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है. वहीं, फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है. ये कैमरा कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें लेने में सक्षम है. 5000mAh की बैटरी पूरे दिन चलती है और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ तेजी से चार्ज हो जाती है. कुल मिलाकर, अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन कैमरा वाला मिड-रेंज स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो Nothing Phone (2a) आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment