OnePlus को उथल-पुथल कर देंगा Nothing का दमदार स्मार्टफोन, फाडू कैमरे से करेंगा आते ही राज

By
On:
Follow Us

जैसा कि आप सभी जानते हैं Nothing कंपनी के फोन बाकी कंपनियों के फोन की तुलना तुलना में काफी ज्यादा मजबूत और टिकाऊ होते हैं. साथ ही इनका लुक भी काफी हटकर होता है. Nothing कंपनी के हर फोन का लुक कुछ खास और अलग होता है. लेकिन आने वाले दिनों में Nothing अपने सेगमेंट का एक धाकड़ फीचर फोन Nothing Phone 3 लाने वाली है. माना जा रहा है कि ये फोन OnePlus की Narzo सीरीज को सीधी टक्कर देने वाला है. इस फोन के लॉन्च के बाद हो सकता है कि OnePlus के फोन्स की बिक्री पर असर पड़े. आइए जानते हैं इस फोन में मिलने वाले कुछ खास फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़े- ऑटोसेक्टर में धमाका करने आने वाली 5 धांसू SUV, आते ही करेंगी मार्केट पर राज, देखिये

Nothing Phone 3 के फीचर्स

Nothing Phone 3 की लॉन्च से पहले ही इसयह भी की कुछ इमेजेज और फीचर्स सामने आ गए हैं, जिन्हें जानकर आप खुश हो सकते हैं. इस फोन में आपको आने वाले समय के हिसाब से काफी लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. जो इस फोन को खास बनाने वाला है. अगर बात करें इसमें मिलने वाले डिस्प्ले की तो आपको इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले 120 HZ रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है. Nothing Phone 3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर पर चलने वाला फोन है.

Nothing Phone 3 की बैटरी और कैमरा

कुछ मिली जानकारी के अनुसार Nothing Phone 3 फोन में 5000 mAh की दमदार और सबसे ज्यादा चलने वाली बैटरी आने वाली है. जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कंपनी का दावा है कि Nothing Phone 3 फोन मात्र 20 मिनट में 50% चार्ज हो जाएगा और फुल चार्ज होने के बाद 14 घंटे तक चल सकता है. वहीं इसकी नॉन-स्टॉप चलने की क्षमता करीब 6 घंटे बताई जा रही है. फोटोग्राफी के लिए Nothing Phone 3 फोन में 50 MP का रियर और 32 MP का फ्रंट कैमरा आने वाला है.

Nothing Phone 3 की कीमत

अगर बात करें इस फोन की कीमत की तो आपको 8 GB रैम 128 GB स्टोरेज वाला फोन 23,999 रुपये में मिलेगा. इसके अलावा आपको 12 GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाला फोन 25,999 रुपये में मिल जाएगा. आप इस फोन को ऑनलाइन माध्यम से खरीद सकेंगे.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment