OnePlus का तगड़ा परफॉर्मेंस, दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा वाला स्मार्टफोन, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में ऐसे स्मार्टफोन्स की डिमांड काफी ज्यादा है जिनमें बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ दमदार बैटरी बैकअप भी मिलता है. इसी डिमांड को पूरा करते हुए OnePlus ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G लॉन्च कर दिया है. आइए, इस धांसू फोन के खास फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं:

यह भी पढ़े- सिर्फ 290000 रुपये में खरीदें धांसू फीचर्स वाली Tata Punch, जानिए कैसे

शानदार डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर

Oneplus Nord 2T 5G में आपको 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो गेमिंग और वीडियो देखने का शानदार अनुभव देता है. इसके साथ ही परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 1300 का दमदार प्रोसेसर दिया गया है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग को बहुत ही आसान बना देता है.

शानदार कैमरा से खींचें बेहतरीन तस्वीरें

अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं तो OnePlus Nord 2T 5G आपको निराश नहीं करेगा. इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है. साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टिंग कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

पूरे दिन साथ देने वाली दमदार बैटरी

Oneplus Nord 2T 5G में आपको 4500mAh की दमदार बैटरी मिलती है, जो पूरे दिन आसानी से चलती है. साथ ही इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है, जिससे आप जल्दी से जल्दी फोन को चार्ज कर सकते हैं.

कीमत

Oneplus Nord 2T 5G की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए ₹ 28999 रखी गई है. इस कीमत में मिलने वाले फीचर्स को देखते हुए ये फोन काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसमें शानदार डिस्प्ले, दमदार परफॉर्मेंस, बेहतरीन कैमरा और लंबे समय चलने वाली बैटरी हो, तो OnePlus Nord 2T 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment