Oppo का ओवरस्मार्ट मोबाइल उड़ाएगा DSLR की गिल्ली, धांसू कैमरे से कैप्चर करता है झक्कास फोटो, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone: अगर आप लेटेस्ट टेक्नॉलजी वाले तगड़े स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो ओप्पो आपके लिए एक धांसू स्मार्टफोन लेकर आया है. करीब 31 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाने वाली दमदार बैटरी, शानदार कैमरा और लेटेस्ट प्रोसेसर वाला ये स्मार्टफोन बाजार में धूम मचाने को तैयार है. आइए, इस लेख में हम आपको ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं.

यह भी पढ़े :- Creta का बोलबाला खत्म कर देंगी Hyundai की दमदार कार, धमाकेदार फीचर्स के साथ फीचर्स भी होंगे शानदार

ओप्पो Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की खासियतें (Specifications)

सबसे पहले बात करते हैं इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की. ओप्पो ने अपने इस फोन में 6.62 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले दी है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. डिस्प्ले शानदार स्मूथ स्क्रॉलिंग और बेहतरीन विजुअल एक्सपीरियंस देने का वादा करती है. साथ ही, कंपनी ने इस फोन में लेटेस्ट टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया है.

प्रोसेसर की बात करें तो ओप्पो Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन में दमदार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही, ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर इसमें Android 12 मिलता है. सबसे खास बात ये है कि इस फोन में 4500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 80 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि ये चार्जर महज 31 मिनट में ही फोन को फुल चार्ज कर सकता है. Oppo का ओवरस्मार्ट मोबाइल उड़ाएगा DSLR की गिल्ली, धांसू कैमरे से कैप्चर करता है झक्कास फोटो, देखे कीमत

कैमरा सेक्शन (Camera)

कैमरा की बात करें तो ओप्पो Reno 8 Pro 5G में कंपनी ने शानदार कैमरा सेटअप दिया है. इसमें पिछले हिस्से पर 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टिंग लेंस भी मौजूद है. सेल्फी के लिए इस फोन में फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कुल मिलाकर, ये कैमरा सेटअप शानदार फोटो और वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है.

ओप्पो Reno 8 Pro 5G की कीमत (Price)

अब बात करते हैं इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत की. ओप्पो ने Reno 8 Pro 5G को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने इस शानदार फीचर्स और दमदार कैमरा वाले स्मार्टफोन को ₹40,000 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है. अगर आप लेटेस्ट टेक्नॉलजी और दमदार परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो ये आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment