परिवार के साथ मजेदार सफर के लिए एक शानदार विकल्प है Tata की दमदार SUV, नए फीचर्स के साथ कीमत भी है किफायती

By
On:
Follow Us

क्या आप अपने परिवार के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं और ऐसी कार की तलाश में हैं जो शहर में चलने के लिए तो अच्छी हो ही, साथ ही स्टाइलिश भी दिखे? तो 2024 टाटा पंच आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह कार आपको दमदार परफॉर्मेंस, शानदार फीचर्स और आरामदायक सफर का अनुभव देगी। यह भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है, तो चलिए जानते हैं इस कार के बारे में सभी जानकारी आसान शब्दों में।

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की धांसू कॉम्पैक्ट SUV, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी होंगा जबरदस्त

आपकी यात्रा को सुखद बनाने वाले नए फीचर्स

भारतीय ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी टाटा की इस कार में कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं, जो आपकी यात्रा को यादगार बना देंगे। 2024 टाटा पंच 1.2 लीटर रेवोट्रॉन इंजन के साथ आती है, जो माइलेज के साथ-साथ अच्छा परफॉर्मेंस भी देती है। यह इंजन मैनुअल और एएमटी दोनों तरह के ट्रांसमिशन विकल्पों में उपलब्ध है। इसकी माइलेज शहर में 16 से 18 किलोमीटर प्रति लीटर और हाईवे पर 20 से 23 किलोमीटर प्रति लीटर के बीच मिल सकती है। जो अन्य गाड़ियों के मुकाबले काफी बेहतर है।

किफायती कीमत

2024 टाटा पंच की शुरुआती कीमत ₹ 6.15 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) है, जो इस सेगमेंट की सबसे किफायती एसयूवी में से एक है। इस कीमत में आपको एक स्टाइलिश, फीचर-लोडेड और दमदार कॉम्पैक्ट एसयूवी मिलती है। तो अगर आप एक ऐसी कॉम्पैक्ट एसयूवी की तलाश में हैं जो चलाने में मजेदार हो, सुरक्षित हो और रोजमर्रा के आने-जाने के लिए उपयुक्त हो, तो 2024 टाटा पंच को जरूर टेस्ट ड्राइव करें।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment