Punch के होश ठिकाने लगा देंगी Honda की कम बजट में धांसू फीचर्स वाली कार, इतनी हो सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

कम बजट में बेहतरीन फीचर्स, तेज रफ्तार, शानदार माइलेज और दमदार इंजन वाली कार की तलाश है तो Honda Amaze फेसलिफ्ट आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. तो आइए, इस कार के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Iphone की हेकड़ी निकाल देंगा OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी से करेंगा राज

किफायती कीमत

सबसे पहले बात करते हैं कीमत की. Honda Amaze फेसलिफ्ट की कीमत काफी आकर्षक है. कंपनी ने फीचर्स के साथ-साथ इसकी कीमत को भी ध्यान में रखा है. माना जा रहा है कि यह कार 8 से 11 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च हो सकती है.

जबरदस्त फीचर्स

अब बात करते हैं फीचर्स की. इस कार में आपको 7.25 इंच डिस्प्ले वाला टचस्क्रीन इंफो सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, सॉफ्ट टच इंटीरियर डिजाइन, वायरलेस चार्जिंग, इंटरनेट कनेक्टिविटी, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, एयर कंडीशनिंग, क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और शानदार फ्रंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मिल सकते हैं.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

Honda Amaze फेसलिफ्ट में दमदार इंजन और शानदार माइलेज का भी दावा किया जा रहा है. कंपनी इसे 1.2 लीटर, 4-सिलेंडर वाले पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है. यह इंजन 90 हॉर्सपावर की पावर और 110 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलने की संभावना है. माइलेज के बारे में बात करें तो दावा किया जा रहा है कि यह कार 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है.

अगर आप कम बजट में एक फीचर्स लोडेड, स्टाइलिश और माइलेज देने वाली कार की तलाश में हैं, तो Honda Amaze फेसलिफ्ट आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment