Punch की बोलती बंद कर देंगी Hyundai की दमदार SUV, पावरफुल इंजन और धमाकेदार फीचर्स से लैस, जानिए कीमत

By
On:
Follow Us

कार प्रेमियों के लिए खुशखबरी! Hyundai कंपनी ने अपनी पॉपुलर कार Creta को नए अवतार में लॉन्च कर दिया है. नई Creta को अपडेटेड फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन के साथ बाजार में उतारा गया है. आइए जानते हैं इस धांसू कार के बारे में सब कुछ…

यह भी पढ़े- Oneplus की हेकड़ी निकाल देंगा Vivo का दमदार स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ देखे कीमत

Table of Contents

धमाकेदार फीचर्स से लैस है नई Hyundai Creta

नई Creta में ग्राहकों को कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं, जिनमें से सबसे खास है एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS). ये सिस्टम ड्राइविंग को आसान और सुरक्षित बनाने में मदद करता है. साथ ही, इस कार में 6 एयरबैग्स दिए गए हैं, जो टक्कर के दौरान बेहतर सुरक्षा प्रदान करते हैं. इसके अलावा, 10.25 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम और लग्जरी इंटीरियर इस कार के अंदरूनी हिस्से को और भी आकर्षक बनाते हैं.

दमदार इंजन से लैस है नई Hyundai Creta

अब बात करें इस कार के इंजन की, तो नई Creta 1.5 लीटर naturally aspirated पेट्रोल इंजन के साथ आती है. ये इंजन 115 हॉर्सपावर की पावर और 144 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. Creta कई तरह के गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ आती है, जिसमें 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड IMT, ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर, CVT और 7-स्पीड DCT शामिल हैं. इन गियरबॉक्स के साथ Creta का माइलेज 19 किलोमीटर प्रति लीटर तक का है.

Hyundai Creta की कीमत

अगर आप भी इस शानदार कार को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो ये आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. नई Creta की शुरुआती कीमत 10.87 लाख रुपये है, वहीं इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए आपको करीब 19.20 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे.

तो देर किस बात की, Hyundai Creta के शोरूम में जाएं और टेस्ट ड्राइव लेकर इस शानदार कार को घर लाएं!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment