Punch की बोलती बंद कर देंगी Mahindra की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स, पावरफुल इंजन और इतनी हो सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

मार्केट में इन दिनों Mahindra की गाड़ियों की काफी ज्यादा डिमांड है। जिसे ग्राहकों द्वारा पसंद किया गया है। इस कार में लक्ज़री लुक के साथ एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर्स देखने को मिलते है। साथ में आतगड़ा माइलेज भी इस एसयूवी में देखने को मिलते है. ऐसे में महिंद्रा अपनी XUV100 एसयूवी को पेश कर सकता है. हालांकि कंपनी ने इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है, तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Swift का सूपड़ा साफ कर देंगा देंगी Honda की धाकड़ कार, झन्नाट माइलेज और फीचर्स भी है सॉलिड, देखे कीमत

Mahindra XUV100 SUV का यह होंगा सम्भवति पावरफुल इंजन

XUV100 के संभावित इंजन की बात करे तो इसमें 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है जो की 110 PS पावर और 200 Nm का अधिकतक टॉर्क जनरेट कर सकता है. और इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है.

Mahindra XUV100 SUV के शानदार फीचर्स

XUV100 के फीचर्स की बात करे तो इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी
ब्लूटूथ, USB और AUX कनेक्टिविटी, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एयरबैग, ABS के साथ EBD और रियर पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलते है.

यह भी पढ़े- Creta का वर्चस्व खत्म कर देंगी Toyota की मिनी Fortuner, 26 Km के झन्नाट माइलेज और फीचर्स भी है दमबाज, देखे कीमत

Mahindra XUV100 SUV की अनुमानित कीमत

महिंद्रा XUV100 की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 3.99 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 7.50 लाख एक्स शोरूम तक जा सकती है। मार्केट में इसका मुकाबला सुजुकी स्विफ्ट और टाटा पंच जैसी एसयूवी से देखने को मिल सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment