Punch नहीं है पसंद तो ले आइये Maruti की 30 का तगड़ा माइलेज कार, फीचर्स भी है शानदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

मार्केट में इन दिनों Maruti की गाड़ियों की काफी ज्यादा डिमांड है। इसी मामले में Maruti Baleno का नाम भी आता है जिसे ग्राहकों द्वारा पसंद किया गया है। इस कार में लक्ज़री लुक के साथ एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर्स देखने को मिलते है। साथ में आतगड़ा माइलेज भी इस कार में देखने को मिलता है. जो की इस कार को और खास बनाता है, इसका मुकाबला टाटा पंच से देखने को मिलता है यह इसका बोलबाला खत्म करने में लगी है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- 26 किलोमीटर के तगड़े माइलेज से Safari का बोलबाला खत्म कर देंगी Mahindra की दमदार SUV, शानदर फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

Maruti Suzuki Baleno Car Engine and Mileage

Maruti Suzuki Baleno कार के इंजन की अगर हम बात करे तो इसमें 1.2-लीटर K-Series पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 83PS की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और CVT गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। बलेनो का माइलेज वेरिएंट और ट्रांसमिशन के आधार पर 22.35 किमी/लीटर से 30.61 किलोमीटर/किलोग्राम तक है।

Maruti Suzuki Baleno Car Features

Maruti Suzuki Baleno के फीचर्स की बात करे तो इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, LED हेडलैम्प और टेललैम्प, रियर पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), 6 एयरबैग, ABS के साथ EBD और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर, जैसे कई फीचर्स शामिल हैं।

Maruti Suzuki Baleno Car Price

Maruti Suzuki Baleno के कीमत की बात करे तो यह चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है: सिग्मा, डेल्टा, जेटा और अल्फा और मारुति बलेनो की कीमत 6.61 लाख रु से शुरू होकर ₹9.88 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment