Raider और SP125 साम्राज्य हड़प लेंगी Bajaj की दमदार बाइक, तगड़े माइलेज के साथ इतनी है कीमत

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में बहुत से प्रकार की बाइक मौजूद है और अभी दो पहिया वाहन के क्षेत्र में अच्छा खासा बुम देखने को मिल रहा है, दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज भी अपना अच्छा खासा दबदबा रखती है, 125 सीसी सेक्टर में बजाज की एक बाइक अच्छी खासी धूम मचा रही है, यहाँ हम बात कर रहे है दमदार बाइक Bajaj Pulsar 125 की जो की अपने शानदार माइलेज से मार्केट में राइडर और हौंडा एसपी 125 जैसी बाइक को पटकनी दे रही है, तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- Iphone का बोरिया बिस्तर समेटा देंगा Xiaomi का नया तेज तर्रार स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे और स्पेसिफिकेशन के साथ देखे कीमत

Bajaj Pulsar 125 बाइक का इंजन और तगड़ा माइलेज

इस बाइक में इंजन का देखे तो इसमें 124.4cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 11.8 bhp का पॉवर और 10.8 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वही इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह बाइक 52 kmpl का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है.

Bajaj Pulsar 125 बाइक के फीचर्स

Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, ओडोमीटर, दो ट्रिपमीटर, स्पीडोमीटर और एक एनालॉग टैकोमीटर, हाइलोजन हेडलैंप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर, LED टेल-लैंप, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और पिछले हिस्से में स्प्रिंग सस्पेंशन जैसे कई फीचर्स मिलते हैं.

Bajaj Pulsar 125 बाइक की कीमत और इनसे है मुकाबला

कीमत की बात करे तो जानकारी के अनुसार यह बाइक निऑन सिंगल सीट और कार्बन फाइबर स्प्लिट सीट एडिशन दो वैरिएंट में आती है, वही इसकी कीमत 84,200 रुपये एक्स शोरूम से शुरू होती है वही यह 94,500 रुपये एक्स-शोरूम तक देखने को मिलती है. वही इसका मुकाबला हौंडा एसपी 125 से और राइडर 125 से होता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment