Realme का जबरा स्मार्टफोन देख थर-थर कापेगे 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिल रहा भनभनाते फीचर्स के साथ

By
On:
Follow Us

Realme का जबरा स्मार्टफोन देख थर-थर कापेगे 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिल रहा भनभनाते फीचर्स के साथ

Realme 10 Pro 5G Smartphone: स्मार्टफोन मार्केट में लगातार नए-नए विकल्प आ रहे हैं. इसी कड़ी में Realme ने अपना Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन ने अपने शानदार फीचर्स और किफायती कीमत से लोगों का ध्यान खींचा है.

यह भी पढ़े :- Innova को चारो खाने चित कर देंगी Maruti की दमदार MPV, तगड़े फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी मौजूद, देखे कीमत

Realme 10 Pro 5G के जबरदस्त कैमरे

Realme 10 Pro 5G में कंपनी ने 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया है, जो फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इसके अलावा, इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

दमदार बैटरी और प्रोसेसर

Realme 10 Pro 5G में 6.52 इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो फोन को स्मूथ परफॉर्मेंस देता है. बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

कीमत और स्टोरेज

Realme 10 Pro 5G को भारतीय बाजार में 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. इस फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. इसके अलावा, 256GB स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध है.

Realme 10 Pro 5G अपने प्रीमियम फीचर्स और किफायती कीमत के कारण युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. अगर आप एक शानदार और बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Realme 10 Pro 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment