रॉयल एनफील्ड की धांसू बाइक Guerrilla 450 जल्द होगी लॉन्च, शानदार फीचर्स से भरपूर इतनी हो सकती है कीमत भी…

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में इन दिनों रॉयल एनफील्ड की Guerrilla 450 बाइक को लेकर काफी चर्चा है. रॉयल एनफील्ड की बाइक्स देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं और ऐसे में Guerrilla 450 भी बाइकर्स को खूब लुभा रही है. आइए जानते हैं इस धांसू बाइक की खासियतों के बारे में…

यह भी पढ़े- Oneplus को खदेड़ देंगा Samsung का धांसू बैटरी और दमदार कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत

शानदार फीचर्स से भरपूर (Shaandar Features se Bharpoor)

Guerrilla 450 को स्पोर्ट बाइक कैटेगरी में रखा गया है. ये मॉडर्न लुक के साथ कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है, जिनमें शामिल हैं – नियो-रेट्रो डिजाइन, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क, स्लिप और असिस्ट क्लच, राइड मोड्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और नेविगेशन, स्विचेबल रियर एबीएस, 17 लीटर का फ्यूल टैंक आदि.

दमदार इंजन (Damdaar Engine aur Mileage)

Guerrilla 450 बाइक में 452 cc का Sherpa 450 इंजन लगा होने की उम्मीद है. यह लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन 8,000 rpm पर 39.4 ब्रेक हॉर्सपावर (bhp) और 5,500 rpm पर 40 न्यूटन मीटर (Nm) टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ पेयर किया जाएगा.

लॉन्च डेट और कीमत (Launch Date aur Kimat)

अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि Guerrilla 450 को 29 जून 2024 को देश में लॉन्च किया जा रहा है. माना जा रहा है कि इस बाइक की शुरुआती कीमत 2.2 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. हालांकि, कंपनी ने अभी आधिकारिक कीमत का ऐलान नहीं किया है.

बाइकर्स को बेसब्री से इस बाइक के लॉन्च का इंतजार है. उम्मीद है कि रॉयल एनफील्ड की ये नई बाइक भारतीय बाजार में धूम मचाएगी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment