Shikshak Bharti: आदर्श विद्यालय में शिक्षक और प्रिंसिपल लिए 1342 पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन प्रक्रिया

By
On:
Follow Us

Shikshak Bharti: अगर किसी नौकरी की तलाश में हो तो यह आपके लिए हसखबरी है बता दे की ओडिशा में प्रधानाध्यापक और शिक्षक के पदों पर भर्ती निकली है। इस संबंध में ओडिशा आदर्श विद्यालय संगठन यानी ओएवीएस ने आधिकारिक भर्ती अधिसूचना जारी की है। बता दे की आवेदन 1 अप्रैल से शुरू हो गया है. वहीं इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल है। तो आइये जानते है इसके बारे में…

आदर्श विद्यालय भर्ती में आयु सीमा

आदर्श विद्यालय संगठन में कुल 1342 प्रधानाध्यापकों और शिक्षक पदों पर भर्ती होना है. और प्रिंसिपल पद के लिए उम्मीदवार की आयु न्यूनतम 32 वर्ष और 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। वही अन्य सभी पदों के लिए न्यूनतम 21 वर्ष और 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी), साक्षात्कार और प्रदर्शन परीक्षण के आधार पर होंगा।

आदर्श विद्यालय भर्ती में आवेदन ऐसे करे

आदर्श विद्यालय संगठन में आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट oav.edu.in पर जाकर अप्लाई कर सकेंगे। और अधीक जानकारी के लिए इस वेबसाइट पर जा सकते है.

आदर्श विद्यालय भर्ती में आवेदन शुल्क

आदर्श विद्यालय संगठन में आवेदन के लिए प्रिंसिपल पद के लिए सामान्य और एसईबीसी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 2000 रुपये और एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1250 रुपये है. वही दूसरे पदों के लिए  सामान्य और एसईबीसी उम्मीदवारों के लिए ₹1500 और एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये रखी गई है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment