सिर्फ 2 लाख 90 हजार रुपये में खरीदें धांसू फीचर्स वाली Tata Punch, जानिए कैसे

By
On:
Follow Us

दोस्तों, स्वागत हैं हमारे आज के आर्टिकल में, जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, मात्र 290000 रुपये की डाउन पेमेंट में आप इस शानदार कार को खरीद सकते हैं. जी हां, ये कार Tata कंपनी की तरफ से आ रही है. तो चलिए बिना देरी के जानते हैं Tata Punch के फीचर्स और इसे कम डाउन पेमेंट में खरीदने का तरीका.

यह भी पढ़े- Creta की धज्जिया मचाने जल्द आ रही Tata की धासु SUV, शानदार फीचर्स भी होंगे शामिल

शानदार फीचर्स से लैस है Tata Punch (Shaandar Features Se Lais Hai Tata Punch)
Tata Punch में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स का कॉम्बिनेशन दिया गया है. इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल टोन इंटीरियर, ब्लू कलर के एसी वेंट्स, पावर्ड ORVM, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, कीलेस एंट्री, स्टार्ट-स्टॉप बटन और मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग मिलता है. ये कार देखने में भी काफी प्रीमियम लगती है.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज (Damdaar Engine Aur Shaandaar Mileage)
अगर इस कार में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इसमें आपको रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन मिलता है, जो काफी दमदार है. ये इंजन 84 हॉर्सपावर की पावर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही ये BS6 इंजन होने के नाते काफी भरोसेमंद भी है. इसकी मैन्युअल वैरिएंट 20.19 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज देती है. वहीं, इसकी ऑटोमैटिक वैरिएंट 18.8 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है.

कम डाउन पेमेंट में खरीदें Tata Punch (Kam Down Payment Mein Kharidein Tata Punch)
भारतीय बाजार में भले ही इस कार की शुरुआती कीमत लगभग 7 लाख रुपये से शुरू होती है, लेकिन अगर आपका बजट कम है तो आप इसे मात्र ₹290000 की डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 10 लाख रुपये से शुरू होती है.

नोट: कम डाउनपेमेंट पर कार खरीदने के लिए आपको कुछ शर्तों

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment