सिर्फ 21,000 रुपये में ले आये आये Honda की मशहूर Activa, देखिये कैसे

By
On:
Follow Us

सिर्फ 21,000 रुपये में ले आये आये Honda की मशहूर Activa, देखिये कैसे अगर आप भी अपने परिवार के लिए स्कूटी खरीदना चाहते हैं या आपके बच्चे आपसे स्कूटी खरीदने के लिए कह रहे हैं लेकिन आप इसे अपने बजट में नहीं ला पा रहे हैं, तो चिंता न करें, इस समस्या का एक आसान समाधान है। हमने नीचे एक्टिवा 5G को सिर्फ 21,000 रुपये में पाने का एक तरीका बताया है।

यह भी पढ़े- Used Car: Maruti की Alto मिल रही बेहद सस्ते में, जानिए कैसे

एक्टिवा 5G इंजन पावर

दोस्तों, Activa 5G एक बहुत ही लोकप्रिय स्कूटी है जिसमें आपको 109.5 सीसी का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया जाता है जो स्कूटी को काफी अच्छा पावर देता है। इसमें आपको 7.77 bhp की दमदार पावर के साथ 9 Nm का अच्छा टॉर्क भी देखने को मिलता है।

60 किमी की शानदार माइलेज

Activa 5G अपने दमदार इंजन के साथ-साथ अपनी माइलेज के लिए भी फेमस है, इस स्कूटर से आपको बहुत ही किफायती माइलेज मिलता है, जो इसे ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प बनाता है। दोस्तों, इस स्कूटर से आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर का मजबूत माइलेज मिलता है।

ड्रम ब्रेक और सीबीएस तकनीक

एक्टिवा 5G में दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक लगाए गए हैं, हालांकि कुछ वेरिएंट में फ्रंट डिस्क ब्रेक का विकल्प भी मिलता है। इसके अलावा, इसमें सीबीएस तकनीक भी देखने को मिलती है, जो सुरक्षित ब्रेकिंग अनुभव प्रदान करती है।

फीचर्स

एक्टिवा 5G स्कूटी में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं, जिनमें 4-इन-1 लॉक, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है जहां आपको स्कूटर की सारी जानकारी देखने को मिलती है। फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक का विकल्प भी उपलब्ध है। बाकी स्कूटरों में आपको सीबीएस टेक्नोलॉजी मिलेगी।

कीमतें

अभी एक्टिवा 5G की शोरूम कीमतें 1 लाख रुपये से लेकर 1.25 लाख रुपये तक हैं। लेकिन आप इसे सिर्फ 21 हजार रुपये में ही अपने घर ले जा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको सेकेंड हैंड मॉडल खरीदना होगा। हमने नीचे एक ऐसे ही बेहतरीन सेकेंड हैंड मॉडल का जिक्र किया है।

यह भी पढ़े- NDA Bharti: भारतीय रक्षा बलों में शामिल होने का सुनहरा मौका, यह है आवेदन की अंतिम तिथि

सिर्फ 21 हजार रुपये में खरीदें

ऑनलाइन वेबसाइट Quikr पर फिलहाल 2019 मॉडल की एक्टिवा 5G स्कूटी लिस्टेड है जिसे अच्छी तरह से मेंटेन किया गया है और अब तक सिर्फ 12,000 किमी ही चली है। इसके मालिक ने केवल 21 हजार रुपये की मांग की है। आप चाहें तो इतने रुपये में इसे यहां से खरीद सकते हैं।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment