Swift का सूपड़ा साफ कर देंगा देंगी Honda की धाकड़ कार, झन्नाट माइलेज और फीचर्स भी है सॉलिड, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Swift का सूपड़ा साफ कर देंगा देंगी Honda की धाकड़ कार, झन्नाट माइलेज और फीचर्स भी है सॉलिड, देखे कीमत। ऑटोसेक्टर में बहुत सी कारे मौजूद है और कई नई नई आ भी रही है ऐसे में आज बात कर रहे है Honda की दमदार कार Honda Amaze के बारे में, यह अपने तगड़े इंजन और शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है. ऐसे में आइये आज जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- Bajaj Pulsar का बोरिया बिस्तर समेटा देंगा Honda की दमदार लुक और डिजाइन वाली बाइक, तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है झन्नाट

Honda Amaze कार का पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज

Honda Amaze के इंजन की बात करे तो इसकार में सिर्फ एक ही इंजन ऑप्शन मिलता है, जो 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है. यह 90 पीएस और 110 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार ऑटोमॉटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन दोनो में आती है. वही माइलेज की बात करे तो यह कार 18.6 kmpl का माइलेज देती है.

Honda Amaze कार के तगड़े फीचर्स

Honda Amaze के फीचर्स का देखे तो इसमें 7-इंच टचस्क्रीन सिस्टम, ऑटो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, एलईडी फॉग लैंप्स, क्रूज़ कंट्रोल, पैडल शिफ्टर्स, 15-इंच ड्यूल टोन अलॉय व्हील्स, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे कई फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Creta का वर्चस्व खत्म कर देंगी Toyota की मिनी Fortuner, 26 Km के झन्नाट माइलेज और फीचर्स भी है दमबाज, देखे कीमत

Honda Amaze कार की कीमत और मुकाबला

Honda Amaze के कीमत की बात करे तो इसमें रेडिएंट रेड मेटैलिक, गोल्डन ब्राउन मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, लूनर सिल्वर मेटेलिक और मिटिओरॉइड ग्रे मेटैलिक कलर विकल्प मिलते है. वही इसकी कीमत 7.16 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 9.92 लाख रु एक्स शोरूम तक जाती है. बाजार में इसका मुकाबला हुंडई औरा, सुजुकी बलेनो और स्विफ्ट से देखने को मिलता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment