TATA Punch.ev की धमाकेदार सेल, धासु फीचर्स से लैस इस कार पर मिलेंगी 20% की छूट, जानिए

By
On:
Follow Us

भारतीय इतिहास में शायद ही ऐसा कोई होगा जिसे टाटा ग्रुप के बारे में ना पता हो. आजादी के पहले से लेकर आजादी के बाद तक, टाटा नाम हमेशा भरोसे का पर्याय रहा है. इस बार टाटा मोटर्स एक धमाकेदार सेल लेकर आई है, जिसे ‘टाटा पंच इवी महाकुंभ सेल’ का नाम दिया गया है.

यह भी पढ़े- Maruti की बेहतरीन माइलेज कार, तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी है इतनी

20% की छूट पाएं टाटा पंच इवी पर

पहली बार टाटा पंच इवी को भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है. इस इलेक्ट्रिक एसयूवी पर सीधे 20% की छूट मिल रही है. अगर आप जून महीने में इसे खरीदते हैं तो आपको पूरे ₹40,000 की बचत के साथ इसे खरीदने का सुनहरा मौका मिलेगा. गौरतलब है कि मई महीने में भी टाटा इस गाड़ी पर शानदार छूट दे रहा था. जनवरी 2024 में लॉन्च होने के बाद से ही इस कार पर लगातार शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं. 20% की छूट अब तक की सबसे बड़ी छूट है जो टाटा कंपनी किसी गाड़ी पर दे रही है.

टाटा पंच इवी के धांसू फीचर्स

अब बात करते हैं इस कार में मिलने वाले धांसू फीचर्स की. इसमें आपको 421 किलोमीटर की पावरफुल रेंज मिलती है, जिसमें 35 किलोवाट की बड़ी बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा, इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, हवादार सीटें, छह एयरबैग्स, क्रूज कंट्रोल और रेन सेंसिंग वाइपर्स जैसे शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं. साथ ही, इस कार को सबसे अलग बनाता है इसका ऑटोमैटिक सिस्टम. इस आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment