Innova और Ertiga का सत्यानाश कर देगी Tata की न्यू अपकमिंग Sumo, अच्छे फीचर्स के साथ कम कीमत मचाएगी धूम

By
On:
Follow Us

Innova और Ertiga का सत्यानाश कर देगी Tata की न्यू अपकमिंग Sumo, अच्छे फीचर्स के साथ कम कीमत मचाएगी धूम

टाटा समो का नाम आज भी लोग नहीं भूल पाए हैं क्योंकि जब बड़ी एसयूवी कारों की बात आती है तो टाटा समो सबसे पहले आती है। इस कार ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। जब भी लंबा टूर होता था तो सबसे पहले टाटा समो को ही याद किया जाता था कि शायद अगर टाटा समो होती तो यात्रा बहुत आसान हो जाती। लेकिन अब टाटा समो को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। माना जा रहा है कि टाटा मोटर्स अब टाटा समो को अपडेटेड वर्जन के साथ फिर से बाजार में लॉन्च करने जा रही है। जो सीधे तौर पर महिंद्रा की कार का मुकाबला करेगी।

Also Read – 15 लीटर से अधिक दूध देती है इस नस्ल की भैंस, कमाई में मुर्रा भैंस की टक्कर की भैंस, डेरी फार्मिंग के लिए अच्छा ऑप्शन

Tata Sumo अपकमिंग वेरिएंट बनेगा लोगों की पहली पसंद

टाटा समो ने अपना नाम कमाया है, आज भी लोग टाटा की इस कार को दिल से याद करते हैं, ऐसे में अगर एक बार फिर टाटा समो को बाजार में उतारा जाए तो यह टाटा समो के फैंस के लिए बड़ी खबर हो सकती है। टाटा मोटर्स टाटा सुनो को आधुनिक फीचर्स के साथ अपडेट कर पेश कर सकती है जो एक लक्ज़री एसयूवी कार साबित हो सकती है। इसमें आप बेहतरीन इंटीरियर और बड़ा केबिन देख सकते हैं।

Tata Sumo अपकमिंग वेरिएंट के फीचर्स

हालांकि टाटा समो को नए लुक के साथ लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इसके लॉन्च से पहले इसमें उपलब्ध फीचर्स का खुलासा कर दिया गया है। जैसे आप इसमें आधुनिक फीचर्स देख सकते हैं। इस कार में आप एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, पावरफुल फ्रंट ग्रिल और मस्कुलर लुक देख सकते हैं। इसके अलावा आपकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसमें छह एयरबैग्स मिल सकते हैं।

Tata Sumo अपकमिंग वेरिएंट की कीमत

अगर हम इस कार की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इस कार की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसकी कीमत दस लाख के भीतर हो सकती है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment