Tecno का दमदार 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरे के साथ कीमत भी…

By
On:
Follow Us

कुछ समय पहले ही टेक्नो ने भारत में सेमी-ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले Tecno Pova 6 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत ₹19,999 है। अब खबर आ रही है कि कंपनी इसी सीरीज का एक और धमाकेदार फोन लाने की तैयारी में है, जिसे Tecno Pova 6 Ultra 5G के नाम से लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की डिटेल्स टेक्नोलॉजी वेबसाइट Gizmochina के जरिए सामने आई हैं।

यह भी पढ़े- Exter का गेम ओवर कर देंगी Tata की शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज वाली धांसू SUV, देखे कीमत

Tecno Pova 6 Ultra की झलक

टेक्नो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन चीनी डेटाबेस में देखा गया है, जिसे इसका पूरा नाम Tecno Pova 6 Ultra 5G बताया जा रहा है। रिपोर्ट में शेयर की गई जानकारी के अनुसार, यह मोबाइल “LI8” मॉडल नंबर के साथ होगा। लीक में अन्य डिटेल्स सामने नहीं आई हैं, लेकिन फोन के नाम से ये साफ है कि Pova 6 Ultra 5G आने वाले दिनों में बाजार में आने वाला है। यह ‘Pova 6 सीरीज’ का सबसे एडवांस और दमदार स्मार्टफोन होगा। आपको बता दें कि फरवरी में लॉन्च हुआ Tecno Pova 6 Pro काफी पसंद किया गया है। इसकी खासियतों को भी नीचे देख सकते हैं।

Tecno Pova 6 Pro की खासियतें

6.78 इंच 120Hz AMOLED स्क्रीन
मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर
12GB रैम + 256GB स्टोरेज
108 मेगापिक्सल बैक कैमरा
32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा
70W फास्ट चार्जिंग
6,000mAh बैटरी

Tecno Pova 6 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

कीमत: Tecno Pova 6 Pro के 8GB रैम वेरिएंट की कीमत ₹19,999 है और इसके 12GB रैम मॉडल को आप ₹21,999 में खरीद सकते हैं। दोनों वेरिएंट पर ₹2,000 की छूट भी उपलब्ध है।

डिस्प्ले: Tecno Pova 6 Pro में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 2160Hz PWM रेट मिलता है। स्क्रीन में बेजल सिर्फ 1.3 मिमी के हैं। यह एक किफायती फोन है, लेकिन ये फीचर्स बेहतरीन यूजर अनुभव प्रदान करते हैं।

प्रोसेसर: प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन नए MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट पर काम करता है। यह 6 नैनोमीटर प्रोसेस पर आधारित है, जिस कारण गेमिंग सहित सभी ऑपरेशन शानदार ढंग से पूरे होते हैं। साथ ही, ग्राफिक्स के लिए Mali-G57 MC2 GPU दिया गया है।

स्टोरेज: स्टोरेज के मामले में Tecno Pova 6 Pro 5G को दो कॉम्बिनेशन में पेश किया गया है। जिसमें 8GB रैम और 12GB रैम के साथ 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज है। इसके साथ ही एक्सटेंडेड रैम के सपोर्ट से रैम को 12GB तक बढ़ाया जा सकता है। यानि कुल मिलाकर यूजर्स 24GB तक की पावर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

कैमरा: Tecno Pova 6 Pro ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करता है। इसमें 108MP का मेन सेंसर 3x जूम और 10x डिजिटल जूम के साथ दिया गया है, साथ ही इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर और AI कैमरा लेंस भी मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल-टोन एलईडी फ्लैश से लैस 32MP Front Camera दिया गया है।

यह भी पढ़े- Exter का गेम ओवर कर देंगी Tata की शानदार फीचर्स और दमदार माइलेज वाली धांसू SUV, देखे कीमत

बैटरी: इस नए टेक्नो फोन को बेहद खास बनाती है इसकी बड़ी बैटरी क्योंकि इसमें 6000mAh की बैटरी है। जो इसे लंबा बैकअप प्रदान करती है इसके साथ फटाफट चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप सी केबल और 70वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment