TRB Recruitment: शिक्षक के 4,000 पदों पर निकली बम्पर भर्ती, यह है अंतिम तिथि, ऐसे करे आवेदन

By
Last updated:
Follow Us

TRB Recruitment: नौकरी की तालाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है बता दे की शिक्षक भर्ती बोर्ड तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर बंपर भर्तियां करने जा रहा है, इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. में कुल 4,000 रिक्तियों पर भर्तियां होनी हैं.  उम्मीदवार 29 अप्रैल 2024 तक शिक्षक भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं. तो आइये जानत्ते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Jal Jeevan Mission Yojana Bharti: बेरोजगार युवाओ को गांव के पानी की टंकी पर नौकरी, 10 वी पास योग्यता, ऐसे करे आवेदन

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन के लिए शैक्षणिक योग्यता

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन के लिए शैक्षणिक योग्यता की बात करे तो उम्मीदवारों के पास किसी विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में न्यूनतम 55 फीसदी अंकों के साथ मास्टर डिग्री होनी चाहिए। और आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2024 तक 57 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन शुल्क

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर आवेदन के लिए जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 600 रुपये और असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए एससी, एससीए, एसटी और दिव्यांग उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 300 रुपये है.

यह भी पढ़े- sarkari Bank job: इस सरकारी बैंक में निकली बम्फर भर्ती, यह है अंतिम तिथि और आवेदन करने के बारे में…

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर आवेदन के बारे में

तमिलनाडु असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट trb.tn.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं. सैलरी पद अनुसार 57,700 – 1,82,400 रुपये तक है। इसकी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट से ले सकते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment