Used Honda Activa: महज 30000 रूपये में घर लाये चमचमाती Honda Activa, स्कूटर के साथ उठाये डील का फायदा

By
On:
Follow Us

Used Honda Activa: भारतीय बाजार में भले ही कई कंपनियों की स्कूटी मौजूद हों, लेकिन जब बात सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और लग्जरी स्कूटी की आती है, तो सबसे पहले Honda Activa का नाम जुबान पर आता है। अगर आप भी इसी शानदार स्कूटी को खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! आज हम आपके लिए एक धांसू डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप इसे मात्र ₹30,000 में ही खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े :- Agriculture Officer Bharti: एग्रीकल्चर विभाग में निकली बम्पर भर्ती, ऐसे भरे आवेदन फॉर्म बने सरकारी अफसर

आपको बता दें कि वैसे तो Honda Activa 125 की कीमत आज करीब ₹95 हजार के आसपास है। लेकिन इस खास डील के तहत आप इसे केवल ₹30,000 में ही खरीद सकते हैं। ये उन लोगों के लिए बेहतरीन मौका है जिनका बजट थोड़ा कम है। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि इतनी कम कीमत में आप इसे कहां और कैसे खरीद सकते हैं।

Used Honda Activa 125 की इंजन डिटेल्स

भारतीय बाजार में मिलने वाली Honda Activa में कंपनी ने 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। ये दमदार इंजन 8.30 Ps की मैक्सिमम पावर और 10.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात करें, तो ये स्कूटी 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

Used Honda Activa 125 की कीमत

कीमत की बात करें, तो भारतीय बाजार में Honda Activa 125 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹79,800 है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत ₹88,979 तक जाती है। लेकिन आप ₹30,000 में इसका सेकेंड हैंड मॉडल खरीद सकते हैं, जो बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में होगा।

Used Honda Activa 125 पर शानदार डील का मौका

दरअसल, ये ₹30,000 वाली स्कूटी कोई नई स्कूटी नहीं बल्कि 2015 मॉडल की Honda Activa 125 का सेकेंड हैंड मॉडल है। इस स्कूटी ने अभी तक केवल 17,000 किलोमीटर ही चला है और ये बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में सफेद रंग में बिक रही है। ये स्कूटी झारखंड नंबर की है और रांची शहर के रांची मोटर्स डीलरशिप पर मात्र ₹30,000 में बिकने के लिए तैयार है।

हालांकि, सेकेंड हैंड स्कूटी खरीदने से पहले गाड़ी की अच्छी तरह से जांच कर लेना जरूरी होता है. साथ ही कागजों की भी पूरी तरह से जांच कर लें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment