Vivo और Opoo को जोरदार टक्कर देंगा Lava का दमदार स्मार्टफोन, तगड़ा कैमरा भी हो सकता है मौजूद

By
On:
Follow Us

Lava भारत में अपनी युवा सीरीज के तहत एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अब इस 5G फोन को टीज़ कर दिया है। हालांकि टीज़र में डिवाइस के नाम की अभी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ब्रांड द्वारा शेयर किए गए टीज़र से पता चलता है कि यह युवा 4 प्रो 5G हो सकता है, जिसकी तस्वीरें कुछ महीने पहले लीक हो गई थीं।

यह भी पढ़े- 51 हजार रु लेकर जाओ और ले आओ Maruti की Alto K10 से बड़ी कार, फाडू माइलेज भी है शामिल, जाने कैसे

लावा युवा 5G में होगा 50MP का कैमरा जैसा कि टीज़र वीडियो में दिखाया गया है, आगामी युवा 5G में एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल होगा। जो डुअल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और एक LED फ्लैश शामिल होगा।

हाल ही में, गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर मॉडल नंबर LXX513 वाले लावा स्मार्टफोन को देखा गया था। यह लावा यूथ 5G हो सकता है, क्योंकि गीकबेंच लिस्टिंग ने 5G- सक्षम मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर की पुष्टि की है। बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन दो मेमोरी विकल्पों: 6GB और 8GB रैम में आएगा।

यह भी पढ़े- Kadaknath Murgi Palan Loan: कड़कनाथ मुर्गी पालन के लिए मिलेंगा 9 लाख रुपये तक लोन , यहाँ करे आवेदन

यह हैंडसेट बिल्कुल लावा युवा 4 प्रो 5G जैसा दिखता है, जिसकी तस्वीरें इस साल की शुरुआत में लीक हुई थीं। युवा 4 प्रो 5G के लॉन्च के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन ऐसा लगता है कि लावा इसे आखिरकार जारी करने के लिए तैयार है। इसे युवा सीरीज डिवाइस मानने के कारण, इसे देश में बजट सेगमेंट में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment