90 दशक की लेजेंड्री Yamaha RX 100 रापचिक लुक से उड़ाएगी गर्दा, कम कीमत में मिलेंगे अच्छे फीचर्स और लल्लनटॉप लुक्स

By
On:
Follow Us

90 दशक की लेजेंड्री Yamaha RX 100 रापचिक लुक से उड़ाएगी गर्दा, कम कीमत में मिलेंगे अच्छे फीचर्स और लल्लनटॉप लुक्स

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि यामाहा का वाहन भारतीय बाजारों में काफी समय से काफी लोकप्रिय रहा है। ऐसे में इसका मुख्य कारण यह है कि यामाहा का वाहन काफी समय से चलता आ रहा है। समय के साथ-साथ जैसे-जैसे यामाहा मॉडल पुराना होता गया, कंपनी ने अंततः इसे बंद कर दिया।

Also Read – कम्फ़र्टेबल फीचर्स और झन्नाटेदार लुक से गदर मचा देगी Hero की जब्बर बाइक Xtreme, अच्छे फीचर्स के साथ देखे कीमत

लेकिन अब यामाहा ने एक बार फिर इस मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि अब अपने नए अवतार में यामाहा ग्राहकों को दमदार इंजन परफॉर्मेंस के साथ-साथ शानदार डिजाइन और स्पोर्टी लुक दे रही है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट 15 अगस्त तय की है।

दमदार इंजन स्पेसिफिकेशन करेगा सबका दिल लूटेगा

कंपनी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दावा कर रही है कि इस धांसू बाइक में आपको 98 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलेगा। सामने आई जानकारी के मुताबिक कंपनी का कहना है कि यह बाइक 11 पीएस की अधिकतम पावर और 10.3 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही आपको बता दें कि यामाहा के इस मॉडल में आपको पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ 110 किमी प्रति घंटे की शानदार स्पीड भी मिलने वाली है।

फीचर्स भी हैं जबरदस्त

अब अगर बात करें यामाहा के इस नए धांसू मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की तो सबसे पहले आपको बता दें कि इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और सेमी डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ-साथ टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा आपको फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट भी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि सुरक्षा के लिए आपको 18 इंच का अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर का भी प्रावधान दिया जा रहा है।

Yamaha RX 100 की कीमत

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसकी भारतीय बाजारों में कीमत 1.40 लाख रुपये एक्स-शोरूम तय की गई है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment