युवाओं की धड़कन फिर आ रही Yamaha RX100 वापस, तगड़े फीचर्स के साथ इतनी होइ सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

यामाहा RX100! यह नाम सुनते ही शायद ही कोई भारतीय होगा जिसके जहन में जवानी के दिनों की यादें ताजा ना हो जाएं. 1985 में लॉन्च हुई ये बाइक अपनी दमदार परफॉर्मेंस, स्टाइलिश लुक और किफायती रेंज के लिए खूब पसंद की जाती थी. अब खबर आ रही है कि यामाहा RX100 फिर से भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े- BMW ने लॉन्च की खास X3 Shadow Edition, दमदार लुक के साथ इतनी है टॉप स्पीड, देखे कीमत

क्या खास होगा नई यामाहा RX100 में (Kya Khaas hoga Naye Yamaha RX100 mein)

दमदार इंजन

पुरानी RX100 में जहां 98cc का दमदार इंजन दिया गया था, वहीं नई RX100 में 250cc इंजन आने की उम्मीद है. यानी कि पावर के मामले में ये बाइक पहले से और भी ज्यादा धाक जमाने वाली है.

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो नई RX100 में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे आधुनिक फीचर्स मिलने की संभावना है.

सेफ्टी

सेफ्टी के लिहाज से इसके दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक्स और डुअल चैनल एबीएस दिए जा सकते हैं. कुल मिलाकर, नई RX100 अपने क्लासिक लुक को बरकरार रखते हुए थोड़ा मॉडर्न टच लिए हुए नजर आ सकती है.

यह भी पढ़े- BMW ने लॉन्च की खास X3 Shadow Edition, दमदार लुक के साथ इतनी है टॉप स्पीड, देखे कीमत

यामाहा RX100 की कीमत (Yamaha RX100 ki Kimat)

यामाहा RX100 की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 3 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. ये तो रही नई यामाहा RX100 की बात, देखते हैं ये बाइक कितना धूम मचा पाती है और युवाओं के दिलों को फिर से जीत पाती है या नहीं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment