देश- विदेश

ओडिशा के जाजपुर जिला बारबाटी में पुल से गिरी बस, महिला सहित 5 की मौत, 40 अस्पताल में भर्ती

जाजपुर;१६/०४(ब्यूरो): ओडिशा के जाजपुर जिला बारबाटी में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां “कालिया नना” नामक एक बस पुल से गिर गई, इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये बस पुरी से कोलकाता जा रही थी, इसी दौरान ये हादसा हुआ।वहीं बस पुल से गिर जाने के कारण एक महिला सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और करीब 40 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी दी है। वहीं इस हादसे के बाद ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने भी दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही मृतकों के परिजन के लिए तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा भी की है।
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना रात करीब 9 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के बारबाटी पुल पर उस समय हुई, जब 50 यात्रियों वाली बस पुरी से कोलकाता जा रही थी। धर्मशाला पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक तपन कुमार नाइक ने कहा कि ”दुर्घटना में चार पुरुषों और एक महिला की मौत हो गई है। करीब 40 लोग घायल हैं और उनमें से 30 को कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया।जाजपुर जिलापाल निखिल पवन कल्याण , एस डी पी ओ उपस्थित रहकर बचाव कार्य का तदारख किए थे।


सीएम नवीन पटनायक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि “जाजपुर जिले के बारबाटी स्ट्रीट इलाके में यात्री बस दुर्घटना के बारे में जानकर दुख हुआ। मैं मृतकों की अमर आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही, मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”।

ओडिशा संवाददाता
दीपक रंजन पाणिग्राही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button