गाड़ी के पैसे मांगने गए व्यापारी के साथ जमकर की मारपीट, पूलिस ने किया मामला दर्ज

By
On:
Follow Us
अलीराजपुर। नगर के पुराने वाहनो का लेन-देन का व्यापार करने वाले एक व्यापारी के साथ ग्राम लखनकोट मंे कुछ लोगो के साथ जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार  देर रात की बताई जा रही है।
    नगर में लंबे समय से पुराने वाहनों का लेन-देन करने वाले अफरोज उर्फ अप्पु मूगल के साथ नगर के ही सुयश थेपड़िया व उसके साथियों के द्वारा एक पुराने वाहन के लेन देन को लेकर जमकर मारपीट की गई। जिसकी रिपोर्ट रविवार को अफरोज उर्फ अप्पु के द्वारा की गई।  
क्या है मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रिपोर्टकर्ता अफरोज मुगल उर्फ अप्पू ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि मंे गाड़ी बेचने खरीदने का व्यापार करता हूं, मेरे द्वारा 7 माह पहले शेवरलेट क्रूज कंपनी की एमपी 09 एसी 2712 पुरानी गाड़ी खरीदी थी। जो मैंने 7 माह पहले सुयश थेपड़िया को 2 लाख 60000 रूपए में बेची थी। जिसकी एवज में मुझे 25000 रुपये प्राप्त हुए तथा शेष रुपए फाइनेंस करवा कर देने को कहा गया था। आज करीबन सात माह होने के बाद भी सुयश ने ना तो गाड़ी ट्रांसफर करवाई और ना ही मुझे बचे हुए शेष रूपए दिए। शनिवार को में अपने दोस्त शिवम गुप्ता के साथ सुयश के ऑफिस ग्राम लखनकोट में गया ओर जाकर पैसे देने की बात कही, तथा गाड़ी का ट्रांसफर करवा लेने को कहा तो वह नाराज हो गया और मुझे अपशब्द कहते हुए गाली गलोच करने लगा। मैंने अपशब्द कहने से मना किया तो वह मुझे बेल्ट से मारपीट करने लगा जिससे मुझे पीठ, कमर, मुंह, बाई आंख सहित अन्य स्थानों पर चोट आई। इतने में उसका साथी लालू और अन्य साथी भी आ गए। जिन्होंने मेरे साथ लट्ठ से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान मेरा वीवो कंपनी का मोबाइल भी तोड़ दिया और मेरी मोटरसाइकिल में तोड़फोड़ का नुकसान भी किया। घटना मेरे दोस्त शिवम गुप्ता ने देखी वह बीच बचाव भी किया। फिर मुझे सुयश का ड्राइवर गाड़ी में बैठाकर बर्फ फैक्ट्री के यहां पर छोड़कर चला गया। जिसके बाद मंे अपने घर पर आ गया। कल रात का समय होने से रिपोर्ट करने थाने पर नहीं आ सका। घटना की बात मैंने मेरे पुत्र मुस्तफा मुगल व मोहम्मद मुगल को बताई तथा साथ लेकर रिपोर्ट करने आया। पुलिस ने मामले मंे रिपोर्ट पर धारा 294, 323, 427, 506 34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया।
एमपी जन क्रांति न्यूज़ जिला ब्यूरो चीफ मुस्तकीम मुगल अलीराजपुर
For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment