विधानसभा निर्वाचन के दौरान समूची प्रक्रिया मे सहभागिता निभाने का आव्हान पुलिस अधीक्षक ने कटनी शहर के विभिन्न गलियों एवं मोहल्लों में किया फ्लैगमार्च

By
On:
Follow Us
एमपी जनक्रांति न्यूज़  (कटनी) विधानसभा निर्वाचन के मद्देनजर कलेक्टर अवि प्रसाद और पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने शुक्रवार की देर शाम कटनी शहर के मिशन चौक, कुचबंदिया मोहल्ला, सिविल लाईन और खिरहनी वेंकट वार्ड के निगरानीशुदा बदमाश, पुराने अपराधियों के घरों में पहुंचे और मोहल्लों व गलियों मंे फ्लैग मार्च किया।
            कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने अपराधियों के परिजनों और अपराध की जिंदगी छोडकर सामान्य जीवन जीने वाले अपराधियों से भी चर्चा किया और कानून का पालन करने की नसीहत दी। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने लोगों को विधानसभा निर्वाचन के दौरान समूची प्रक्रिया मंे सहभागिता निभाने का आव्हान करते हुए सभी को निर्भीक होकर मतदान करने की समझाईश दी। विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से संपन्न कराने प्रतिबद्ध जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट और मुस्तैद है।
            कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने रेल्वे स्टेशन रोड स्थित एक निजी होटल में पहुंचकर औचक निरीक्षण भी किया और होटल के आगंतुक रजिस्टर का बारीकी से अवलोकन किया। काउन्टर मे मौजूद मैनेजर को हिदायत दी की वे बिना आई.डी प्रूफ के किसी भी व्यक्ति को होटल में नहीं ठहरायें साथ ही किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि नजर आनें पर नजदीकी पुलिस थानें में सूचना अवश्य देवें।
            इस दौरान एस.डी.एम कटनी राकेश चौरसिया, तहसीलदार आशीष अग्रवाल, सी.एस.पी ख्याति मिश्रा, कोतवाली थाना प्रभारी आशीष मिश्रा सहित अन्य थानों के प्रभारी सहित बडी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।
रिपोर्टर सौरभ श्रीवास्तव 
जिला कटनी मध्य प्रदेश
For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment