10 हजार रु में घर ले आये Pulsar 125, तगड़े फीचर्स और पावरफुल इंजन से बनाये सड़क पर रोला

By
On:
Follow Us

बजाज पल्सर का दमदार फैन हैं और एक अच्छी बाइक लेना चाहते हैं, वो भी किफायती EMI पर? तो आपके लिए हम लेकर आए हैं शानदार EMI प्लान, जिसके साथ आप आसानी से बजाज पल्सर 125 को अपने गैरेज में खड़ा कर सकते हैं, वो भी बिना एक बार में ज्यादा रकम खर्च किए. आइए, नीचे देखते हैं बाइक की पूरी डिटेल और आसान EMI प्लान…

यह भी पढ़े- भारतीय बाजार में धूम मचा रही Kia Carens, इस 7-सीटर कार ने 1.5 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा किया पार

डिजिटल मीटर से लैस इंस्ट्रूमेंट कंसोल (Digital Meter Se Laas Instrument Console)

बजाज पल्सर 125 में आपको पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है, जो राइडर को ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, स्पीड, फ्यूल लेवल और टैकोमीटर रीडिंग जैसी जानकारी देता है. बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी भी है जो कॉल/SMS अलर्ट को सपोर्ट करती है. साथ ही Bajaj Ride Connect ऐप के जरिए भी डेटा देखा जा सकता है.

दमदार इंजन (Damdaar Engine)

बजाज पल्सर 125 बाइक में आपको 124.4cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है, जो बाइक को 11.8PS की पावर और 10.8Nm का टॉर्क देता है. इसकी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसे 5-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. इसमें 11.5 लीटर का मस्कुलर फ्यूल टैंक दिया गया है जो फ्यूल इंजेक्टर टेक्नोलॉजी से लैस है.

सिर्फ 3 हजार की आसान EMI (Sirf 3 Hazaar Ki Aasaan EMI)

अब जानते हैं सबसे खास बात, भारतीय मार्केट में बजाज पल्सर 125 बाइक की ऑन-रोड कीमत लगभग 95,000 रुपये है. अगर आप इस पर 36 महीने का प्लान चुनते हैं, तो आपको सिर्फ 10,000 रुपये की ही डाउन पेमेंट करनी होगी. फिर आपको 36 महीने के लिए 85,000 का लोन 9.8% की दर से मिल जाएगा, जिसके चलते आपकी मासिक EMI सिर्फ लगभग 3,000 रुपये ही होगी. इस तरह आप आसान किस्तों पर बाइक को घर ला सकते हैं.

नोट: दिया गया EMI प्लान एक उदाहरण है. वास्तविक EMI रकम आप चुने गए लोन राशि, ब्याज दर और अवधि के हिसाब से अलग हो सकती है. लोन लेने से पहले बैंक या NBFC से संपर्क करें और सही जानकारी प्राप्त करें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment