25Km के तगड़े माइलेज से राज कर रही Maruti की चार्मिंग लुक SUV, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में कई तरह की एसयूवी मौजूद है और Maruti Suzuki Brezza CNG भारत में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। यह अपनी शानदार माइलेज, आकर्षक डिजाइन और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। यह पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन विकल्पों में उपलब्ध है। तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- Nexon को चकनाचूर कर देंगी Hyundai की लोहालाट कार, तगड़े फीचर्स के साथ इतनी है कीमत भी…

Maruti Suzuki Brezza CNG का इंजन और तगड़ा माइलेज

Maruti Suzuki Brezza CNG के इंजन की बात करे तो इसमें 1.5-लीटर K15C पेट्रोल इंजन दिया है जो की 87.8 bhp का पावर और 121.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वही इसे 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इसमें फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी किट दिया गया है. माइलेज की बात करे तो कंपनी का दावा है की यह सीएनजी में 25.97 किमी/किग्रा का माइलेज देती है.

Maruti Suzuki Brezza CNG के शानदार फीचर्स

Maruti Suzuki Brezza CNG के फीचर्स का देखे तो इसमें 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED हेडलैम्प और टेल लैम्प, 16-इंच के अलॉय व्हील, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, 360-डिग्री कैमरा, क्रूज कंट्रोल, सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल-होल्ड असिस्ट जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Bakari Palan Lone: सरकार दे रही बकरी पालन के लिए 25 लाख रुपये तक का लोन, यहाँ करे आवेदन

Maruti Suzuki Brezza CNG की कीमत और मुकाबला

Maruti Suzuki Brezza CNG के कीमत की बात करे तो यह 4 वेरिएंट ऑप्शन में आती है जिनमें LXi, VXi, ZXi और ZXi डुअल टोन शामिल है. इसकी शुरुआती कीमत 9.14 लाख रुपये एक्स शोरूम है, जो 12.06 लाख एक्स शोरूम रुपये तक जाती है. और इसका मुअकबला Tata Nexon जैसी सब-कॉम्पैक्ट SUV से होता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment