4 लाख रु में ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी Maruti की माइलेज की रानी जैसी कार, पावरफुल इंजन के साथ फीचर्स भी है जबरदस्त

By
On:
Follow Us

अगर आप कम बजट में एक अच्छी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक Maruti Suzuki Alto K10 पर कंपनी इस जून महीने में शानदार डिस्काउंट दे रही है. अगर आप इस दौरान Maruti Suzuki Alto K10 खरीदते हैं तो आप पूरे 55,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं.व्कं पनी Maruti Suzuki Alto K10 के ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 55,000 रुपये, मैनुअल वेरिएंट पर 50,000 रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर 48,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. गौर करने वाली बात ये है कि Maruti Suzuki Alto ही देश की ऐसी कार है जिसकी भारत में 50 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं. तो चलिए अब Maruti Suzuki Alto K10 के फीचर्स, इंजन और उसकी कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Fortuner का तख्ता पलट देंगी Nissan की सॉलिड SUV, धांसू इंजन और शानदार फीचर्स से करेंगी राज

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

Maruti Suzuki Alto K10 में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 67bhp की पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है. वहीं, ग्राहकों को इसमें CNG का भी ऑप्शन मिलता है जो 57bhp की पावर और 82Nm का टॉर्क देता है. कंपनी का दावा है कि यह कार मैनुअल वेरिएंट में 24.39 kmpl, ऑटोमैटिक वेरिएंट में 24.90 kmpl और सीएनजी में 33.85 kmpl का माइलेज देती है. Maruti Suzuki Alto K10 इस समय ग्राहकों के लिए 4 वेरिएंट्स में उपलब्ध है.

आकर्षक फीचर्स से लैस इंटीरियर

अब अगर बात करें कार के इंटीरियर की, तो इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करता है. साथ ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और पावर एडजस्टेबल ORVM भी मिलते हैं. इसके अलावा, सुरक्षा के लिए कार में डुअल एयरबैग्स, ABS टेक्नोलॉजी के साथ रियर पार्किंग सेंसर भी दिए गए हैं. बता दें कि Maruti Suzuki Alto K10 का मुकाबला मार्केट में Renault Kwid और कंपनी की ही Maruti S-Preso से है.

कीमत (एक्स-शोरूम)

Maruti Suzuki Alto K10 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए 5.96 लाख रुपये तक जाती है. जून महीने के डिस्काउंट के बाद आप इस कार को और भी कम बजट में खरीद सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment