5G की दुनिया में सनसनी मचा देगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी ऐसी की Sony का कैमरा भी फेल

By
On:
Follow Us

Vivo V26 Pro 5G New Smartphone: भारतीय बाजार में वीवो कंपनी के स्मार्टफोन काफी पसंद किए जाते हैं. ये स्मार्टफोन अपने खास फीचर्स और दमदार बैटरी के लिए जाने जाते हैं. वीवो के फोन इस्तेमाल करने वालों को शानदार डिजाइन, हाई-क्वालिटी कैमरा और दमदार प्रोसेसर जैसा बेहतरीन अनुभव मिलता है.

यह भी पढ़े :- Poultry Farming Subcidy: मुर्गी पालन योजना के लिए सरकार दे रही 90% की सब्सिडी, यहाँ चेक करे A टू Z प्रोसेस

इतना ही नहीं, वीवो कंपनी अपने ग्राहकों को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ लगातार नया अनुभव देती रहती है. बेहतरीन बैटरी लाइफ के लिए भी ये कंपनी जानी जाती है, जिससे यूजर्स लंबे समय तक फोन चला सकते हैं.

अगर आप अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको बता दें कि वीवो जल्द ही भारतीय मार्केट में अपना एक धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसका नाम Vivo V26 Pro 5G है.

Vivo V26 Pro 5G की खासियत (Vivo V26 Pro 5G Ki Khasiyat)

  • बढ़िया डिस्प्ले (Badhiya Display): आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की बड़ी सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है. जिसमे आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मिलती है.
  • पावरफुल प्रोसेसर (Powerful Processor): प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 730 (8 Nm) का सपोर्ट दिया जा रहा है.

स्टोरेज (Storage)

स्टोरेज की बात करें तो वीवो कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है.

कैमरा (Camera)

कैमरे की बात करें तो इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा दिया जा रहा है. इसके अलावा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी देखने को मिलेगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है.

बैटरी (Battery)

बैटरी की बात करें तो कंपनी इस अपकमिंग फोन में 5500 mAh की दमदार बैटरी देने वाली है. साथ ही आपको इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा.

कीमत (Kimat)

आपको बता दें कि इस वीवो स्मार्टफोन की कीमत 40000 रुपये से कम के बजट रेंज में लॉन्च होने की संभावना है. हालांकि अभी कंपनी ने आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है, इसकी असल कीमत फोन लॉन्च होने के वक्त ही पता चलेगी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment