7 हजार रु में Vivo का तगड़कता भड़कता स्मार्टफोन, आते ही तगड़े कैमरे के साथ दमदार स्पेसिफिकेशन भी होंगे शामिल

By
On:
Follow Us

वीवो अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है Vivo अपनी Y सीरीज में सस्ता सुन्दर टिकाऊ स्मार्टफोन Vivo Y03 को इंडोनेशिया में पेश किया है. इसी के साथ उम्मीद की जा रही है की कंपनी इसे भारत में भी पेश कर सकती है, हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी कंपनी ने नहीं दी है, तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- 5G की दुनिया में एकतरफा राज कर रहा Vivo का दमदार, फाडू कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी सॉलिड, देखे कीमत

Table of Contents

Vivo Y03 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Vivo Y03 के स्पेसिफिफकेशन का देखे तो इसमें 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जा रहा है. जो की 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगा। वही इसमें MediaTek Helio G85 4G प्रोसेसर मिलेंगा। वही यह Android 14 पर बेस्ड Funtouch OS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगा।

Vivo Y03 स्मार्टफोन का कैमरा

Vivo Y03 के कैमरे की बात करे तो इसके बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में 13MP का मेन कैमरा दिया गया है, LED फ्लैश बैक में मिलेगा। वही फ़्रंट कैमरे की बात करे तो इसके फ़्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़े- Ladli Laxmi Yojana Certificate Download: लाडली लक्ष्मी योजना प्रमाणपत्र ऐसे करे झट से डाउनलोड, जानिए

Vivo Y03 स्मार्टफोन की कीमत

Vivo Y03 के कीमत की बात करे तो इसके 4GB रैम और 64GB वेरिएंट की कीमत IDR 1,299,000 यानी भारतीय मुद्रा अनुसार 6,900 रुपये और 4GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत IDR 1,499,000 भारतीय मुद्रा अनुसार 8,000 रुपये हो सकती है. हालांकि भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर हम इसकी पुस्टि नहीं करते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment