Creta को तगड़ा झटका देंगी Tata की दमदार SUV, दमदार इंजन और फीचर्स के साथ माइलेज भी है जबरदस्त

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में इन दिनों टाटा पंच सीएनजी SUV की धूम मची हुई है. इसकी तगड़ी मांग है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इसकी कई वजह हैं. टाटा मोटर्स ने इस मॉडल में बेहतरीन क्वालिटी का दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और स्टाइलिश लुक दिया है. यही वजह है कि यह कार लोगों के बीच सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर्स में से एक मानी जा रही है.

यह भी पढ़े- Exter की धज्जिया मचा देंगी Maruti की दमदार SUV, सॉलिड फीचर्स के साथ देखे कीमत

टाटा पंच सीएनजी का इंजन

टाटा पंच को भारतीय बाजार में दो इंजन विकल्पों में उतारा गया है. पहला 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल वेरिएंट में देखा जाता है जबकि दूसरा 1.2 लीटर एम्पिस्ट टर्बोचार्ज्ड डीजल है. पेट्रोल वेरिएंट में यह 86 bhp पावर और 113 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं डीजल वेरिएंट में 90 bhp पावर और 200 Nm टॉर्क मिलता है. दोनों ही इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है.

धांसू फीचर्स से भरपूर

फीचर्स के मामले में टाटा पंच सीएनजी का कोई सानी नहीं है. इसे भारतीय बाजार में सबसे बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ियों में से एक माना जाता है. इसमें मिलने वाले कुछ खास फीचर्स निम्नलिखित हैं:

  • 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल
  • रियर पार्किंग सेंसर
  • क्रूज़ कंट्रोल
  • रिवर्स पार्किंग कैमरा

जानिए क्या है Tata Punch CNG की कीमत

अगर आप इस वक्त टाटा पंच सीएनजी खरीदना चाहते हैं, तो आपको इसकी कीमत जानने में जरूर दिलचस्पी होगी. बता दें कि टाटा पंच सीएनजी को भारतीय बाजार में 6 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उतारा गया है. वहीं अगर आप इसका टॉप मॉडल खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए करीब 9 लाख रुपये खर्च करने होंगे.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment