Exter की धज्जिया मचा देंगी Maruti की दमदार SUV, सॉलिड फीचर्स के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

अगर आप इन दिनों एक नई एसयूवी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी पॉपुलर एसयूवी फ्रॉन्क्स पर जून के महीने में धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस दौरान अगर आप मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स खरीदते हैं, तो आपको पूरे 57,000 रुपये तक की बचत हो सकती है. इस डिस्काउंट में 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

यह भी पढ़े- Bajaj के दिल की धड़कन Pulsar क्यूट लुक से मार्केट उड़ाएगी गुलछर्रे, फक्त इतनी कीमत में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स देश की सबसे तेजी से बिकने वाली एसयूवी में से एक है. अप्रैल 2023 में बिक्री शुरू होने के 10 महीनों के अंदर ही मारुति फ्रॉन्क्स की 1 लाख यूनिट बिक चुकी हैं. आइए अब आपको विस्तार से बताते हैं मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में.

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स का पावरट्रेन (Maruti Suzuki Fronx Powertrain)

अगर बात करें पावरट्रेन की, तो मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स में ग्राहकों को दो इंजन का ऑप्शन मिलता है. पहला इंजन 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है, जो कि 100bhp की अधिकतम पावर और 148Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं, दूसरा इंजन 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो कि 90bhp की अधिकतम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. ग्राहकों को कार में ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों तरह के ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है. इसके अलावा, कार में सीएनजी का ऑप्शन भी मिलता है, जो कि 77.5bhp की अधिकतम पावर और 98Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स के फीचर्स (Maruti Suzuki Fronx Features)

दूसरी तरफ, कार के केबिन में ग्राहकों को 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो कि एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. इसके अलावा क्रूज कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. वहीं, सेफ्टी के लिए एसयूवी में 6-एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और 360-डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स की कीमत (Maruti Suzuki Fronx Price)

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स का मुकाबला बाजार में किया Sonet, Hyundai Venue, Tata Nexon, Mahindra XUV 300 और मारुति ब्रेजा जैसी एसयूवी से है. मारुति फ्रॉन्क्स की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.51 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए 13.04 लाख रुपये तक जाती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment