Bullet की हवा टाइट करने Yamaha की लेजेंड्री बाइक आ रही नए अवतार में, शानदार फीचर्स के साथ इतनी हो सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में जबरदस्त धूम मचाने के लिए लोकप्रिय और दमदार बाइक्स आ रही हैं. इसी कड़ी में दिग्गज कंपनी यामाहा अपनी एक धांसू बाइक को नए लुक में वापस लाने जा रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं Yamaha RX100 की, जिसे एक बार फिर से सड़कों पर दौड़ते हुए देखा जा सकेगा.

यह भी पढ़े- बढ़ती हुई फ्यूल की कीमतों से बढ़ रहा सीएनजी कारों का बोलबाला, यह है टॉप 8 CNG किफायती कारे, देखिये

नए जमाने का RX100, नए फीचर्स से लैस

यामाहा RX100 को नए जमाने का टच देते हुए इसमें कई आधुनिक फीचर्स शामिल किए जा सकते हैं, जिनमें से कुछ के बारे में चर्चा सामने आ रही है. इसमें आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डे-टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs), एलईडी हेडलाइट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और 6 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है. ये सभी फीचर्स बाइक को न सिर्फ आधुनिक बनाएंगे बल्कि राइडिंग का अनुभव भी बेहतर बनाएंगे.

दमदार इंजन का वही पुराना जलवा

यामाहा RX100 हमेशा से दमदार इंजन के लिए जानी जाती रही है. नई RX100 बाइक में भी आपको पावर की कमी महसूस नहीं होगी. leaks के मुताबिक, इस बाइक में आपको 100cc का इंजन मिल सकता है, जो 50 PS की पावर और 77 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा. इतना ही नहीं, यह इंजन 1 लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर तक का माइलेज भी दे सकता है. (हालांकि, अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इंजन स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं दी है.)

जानिए क्या हो सकती है कीमत

भारतीय बाजार में यामाहा RX100 की कीमत लगभग 1 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. (यह अनुमानित कीमत है, वास्तविक कीमत कंपनी द्वारा लॉन्च के समय ही सामने आएगी.)

यामाहा RX100 की वापसी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. नया लुक और दमदार इंजन के साथ यह बाइक एक बार फिर से बाइक लवर्स के दिलों को जीत लेगी, ऐसा माना जा रहा है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment