Hunter 350 को करारी टक्कर देंगी Yamaha की दमदार धांसू लुक और दमदार माइलेज वाली बाइक, शानदार फीचर्स भी…

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में इन दिनों स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स की मांग तेजी से बढ़ रही है, जो ज्यादा माइलेज भी देती हैं. इसी कड़ी में यामाहा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक R15 को अपडेट करके युवाओं को दीवाना बना दिया है. नया यामाहा R15 V4 दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और तगड़े माइलेज के साथ बाजार में धूम मचाने को तैयार है. आइए जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में खास बातें:

यह भी पढ़े- Maruti की माइलेज की महारानी Alto अब इलेक्ट्रिक अवतार में मचाएंगी धमाल, दमदार फीचर्स, जबरदस्त रेंज और कीमत भी हो सकती है इतनी

यामाहा R15 V4 के शानदार फीचर्स

यामाहा R15 V4 में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • डुअल चैनल एबीएस: सुरक्षित राइडिंग के लिए डुअल चैनल एबीएस दिया गया है.
  • एलईडी लाइटिंग: बाइक में Bi-functional LED हेडलाइट, LED पोजिशन लाइट और LED टेललाइट दी गई है, जो स्टाइल के साथ रात में बेहतर रौशनी भी देती है.
  • डिजिटल डिस्प्ले: स्पीड, फ्यूल लेवल जैसी जरूरी जानकारी के लिए डिजिटल टैकोमीटर और फ्यूल मीटर दिया गया है.
  • Y-Connect: ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के जरिए आप अपनी बाइक को स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं.
  • अन्य फीचर्स: इसके अलावा गियरबॉक्स पोजिशन इंडिकेटर, क्विकशिफ्टर, ट्रैक्शन कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

दमदार इंजन और माइलेज

यामाहा R15 V4 में 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC 4-valve इंजन दिया गया है. यह इंजन 18.4 PS की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. माइलेज की बात करें तो यामाहा R15 V4 लगभग 55.20 KMPL का माइलेज देती है.

कीमत

यामाहा R15 V4 की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में 1.82 लाख रुपये से शुरू होती है. यामाहा R15 V4 एक बेहतरीन पैकेज है जिसमें दमदार इंजन, आधुनिक फीचर्स और शानदार माइलेज का कॉम्बो मिलता है. अगर आप एक स्पोर्टी लुक वाली, दमदार और माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं, तो यामाहा R15 V4 आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment